39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: तेजस्वी यादव को राजद सुप्रीमो बनाने पर क्या बोले तेज प्रताप, जानें लालू ने किसे कह दिया मूर्ख

राजद तेजस्वी के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे या अभी ये जिम्मेदारी लालू प्रसाद यादव के पास ही रहेगी. इसका जवाब तेज प्रताप यादव और लालू यादव दोनों ने दिया है.

राजद में नये राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनने की सुगबुगाहट तेज हुई तो लालू परिवार से भी इसे लेकर प्रतिक्रिया सामने आयी है. एक तरफ जहां ये चर्चा तेज है कि राष्ट्रीय जनता दल अब लालू प्रसाद यादव की जगह पार्टी के नये सुप्रीमो को चुनने की तैयारी में जुटी है वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी इसे लेकर रिएक्शन दिया है और इस सवाल का जवाब दिया है कि क्या पार्टी नये राष्ट्रीय अध्यक्ष को कमान सौंपने की तैयारी में है.

क्या राजद चुनेगी नया अध्यक्ष

राजद का अगला या नया राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा, इस सवाल को लेकर सियासी गलियारे में हलचल तेज है. एक तरफ जहां इस बात की चर्चा तेज है कि अब राजद की कमान लालू-राबड़ी के पुत्र तेजस्वी यादव के हाथों में सौंपी जाएगी. वहीं इसपर लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी प्रतिक्रिया दी.

तेजप्रताप ने कहा- लालू यादव ही रहेंगे अध्यक्ष

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा कि लालू यादव ही राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और शुरू से ही उन्होंने संगठन को अच्छे तरीके से चलाया है.वही राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. तेज प्रताप ने कहा कि आगे भी लालू प्रसाद ही राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे.

Also Read: पटना में जिन बच्चियों को सिरफिरे ने छत से फेंका, उस परिवार से मिले पप्पू यादव, इलाज का खर्च उठाएगी जाप
लालू यादव ने किसे कहा मुर्ख

दरअसल, सियासी गलियारों में यह चर्चा तेज है कि आरजेडी अब नये प्रमुख को चुनने की तैयारी में है. लालू प्रसाद की सेहत अब नासाज रहने के कारण इस तरफ कुछ नया फैसला लिया जा सकता है. हालांकि यह सवाल जब लालू यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी खबर फैलाने वाले मूर्ख लोग हैं. यानी लालू यादव ने इसका खंडन किया है. बता दें कि राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आगामी 10 फरवरी को है, ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इस बैठक में शामिल होंगे.

तेजस्वी के नेतृत्व में राजद

बता दें कि तेजस्वी यादव के नाम की चर्चा तेज रही है कि राजद की कमान तेजस्वी के हाथों में ही जाएगी. देखा जाए तो तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ने बढ़िया प्रदर्शन भी किया है. तेजस्वी राजद में सर्वमान्य नेता भी बनकर उभरे हैं. वहीं विधानसभा चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में ही राजद ने चुनाव लड़ा और बढ़िया प्रदर्शन किया. बेहद कम अंतर के बाद सूबे में एनडीए की सरकार बनी. तेजस्वी को महागठबंधन का चेहरा बनाया गया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें