37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘Laal Singh Chaddha’ में इस वजह से गाने के लिए तैयार हुए सोनू निगम, सिंगर ने खुद किया खुलासा

फेमस सिंगर सोनू निगम आमिर खान अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बार वह प्रीतम के लिए गाना गाएंगे जिन्होंने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है. हालांकि यह सोनू और प्रीतम के बीच पहली बार साथ नहीं आ रहे हैं. इससे पहले भी दोनों आ चुके हैं.

इस वजह से हुई थी अनबन

बता दें कि, सोनू निगम और प्रीतम के रिश्ते में तब परेशानी आनी शुरू हुई थी जब प्रीतम के लिए सोनू के आखिरी गाने को रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में बदल दिया गया था. उन्होंने हिट गाना सॉन्ग ‘शुभानल्लाह’ गाया था जो बाद में गायक श्रीराम चंद्र के पास गया.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए क्यों भरी हामी

प्रीतम के साथ फिर से जुड़ने के बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, कैसे प्रीतम ने सम्मान के साथ गाने के लिए उनसे ‘अच्छी तरह’ संपर्क किया. उन्होंने साझा किया कि यह आमिर और फिल्म के मेकर्स थे जिन्होंने गाने के लिए सोनू को लेने का फैसला किया था.

‘ये जवानी है दीवानी’ सॉन्ग को लेकर कही ये बात

सोनू निगम ने इस इंटरव्यू में यह भी स्पष्ट किया कि वह कई सिंगर्स के साथ फिल्मों के लिए गाना पसंद नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी किसी सिंगर के साथ कोई प्रॉब्लम नहीं थी क्योंकि वह एक असुरक्षित शख्स नहीं हैं. सोनू निगम ने कहा, ‘ये जवानी है दीवानी’ गाने के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने वह गाना बहुत अच्छा गाया था. लेकिन, वह गीत श्रीराम चंद्र की किस्मत में था, इसलिए उन्हें मिल गया. यह मेरे साथ ठीक था.”

Also Read: दीपिका पादुकोण बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी बेहद दिलकश, जानें इस आउटफिट की कीमत
इस दिन रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म इस साल 14 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें