39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Agra News: वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों से की मारपीट, 13 फरवरी को दी थी चेतावनी

Agra News: आगरा में वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों से मारपीट और अभद्रता की. साथ ही थाने ले चलने की धमकी भी दी.

Agra News: ताज नगरी में वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी युगल को सामाजिक पार्क और बाजार में घूमना महंगा पड़ गया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों को पार्क में पकड़ा और उनके साथ अभद्रता की. साथ ही उन्हें चेतावनी दी कि जब तक वह अपने परिवार के लोगों को नहीं बुलाएंगे, तब तक वह उन्हें नहीं छोड़ेंगे और उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. प्रेमी युगल से मारपीट व अभद्रता करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बजरंग ने 13 फरवरी को दी थी चेतावनी

दरअसल, राष्ट्रीय बजरंग दल ने वैलेंटाइन डे से 1 दिन पहले 13 फरवरी को चेतावनी दी थी कि जो भी प्रेमी युगल 14 फरवरी को पार्क व सामाजिक जगह पर मिलेंगे, उनके साथ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्हें पकड़ कर उनके घर वालों के हवाले किया जाएगा. साथ ही उन्हें यह भी पाठ पढ़ाया जाएगा कि वैलेंटाइन डे पाश्चात्य सभ्यता का एक भद्दा मजाक है, उसे मना कर वह हिंदू संस्कृति का उल्लंघन ना करें. अगर वह ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता कड़ा रुख अपनाएंगे.

Also Read: Agra Chunav 2022 Voting: आगरा में 60.33, तो मथुरा में 63.28 फीसद हुआ मतदान
बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे पालीवाल पार्क

राष्ट्रीय बजरंग दल के अवतार सिंह गिल अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ सर्वप्रथम पालीवाल पार्क में पहुंचे, जहां पर उन्होंने स्कूल ड्रेस में अपने प्रेमी के साथ पहुंची युवतियों व युवक के साथ अभद्रता की. साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी कि जब तक वह अपने परिजनों से उनकी बात नहीं कराएंगे, तब तक वह उन्हें यहां से नहीं जाने देंगे. इस दौरान कई युवकों के साथ कार्यकर्ताओं ने मारपीट तक कर डाली.

Also Read: UP Election 2022: आगरा के एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान के प्रति दिव्यांगों में गजब का जोश
पालीवाल के बाद रामबाग पार्क पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता

पालीवाल पार्क के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता यमुनापार स्थित रामबाग पार्क में पहुंचे यहां पर एक युवक और युवती पार्क में घूम रहे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन दोनों को पकड़ लिया और उन दोनों का आपसी संबंध पूछने लगे. इस पर जब युवक ने बताने में असमर्थता जताई तो कार्यकर्ताओं ने युवक के साथ मारपीट की.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह गहलोत, आगरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें