33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs SA: स्‍मृति मंधाना के सिर पर लगी गेंद, छोड़ना पड़ा मैदान

IND vs SA: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल के बाउंसर पर मंधाना को चोट लगी.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को महिला वनडे विश्व कप के अभ्यास मैच के दौरान भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना के सिर में चोट लग गयी जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. रंगियोरा में मैच के शुरू में ही बायें हाथ की इस बल्लेबाज के हेलमेट पर तेजी से गेंद लगी जिसके कारण उन्हें ‘रिटायर्ड हर्ट’ होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल के बाउंसर पर मंधाना को चोट लगी. भारतीय टीम के चिकित्सकों ने 25 वर्षीय मंधाना की जांच की और शुरू में वह खेल जारी रखने के लिये फिट लग रही थी लेकिन चिकित्सकों से दोबारा परामर्श करने पर वह एक ओवर बाद ‘रिटायर्ड हर्ट’ हो गयी.

Also Read: Ishan Kishan Health Updates: ईशान किशन अस्पताल में भर्ती, हेलमेट पर लगी थी बाउंसर, जानें कैसी है हालत

चिकित्सा दल के अनुसार उनमें शुरू में हल्की बेहोशी जैसे कोई लक्षण नहीं थे लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने मैदान छोड़ दिया. दक्षिण अफ्रीकी पारी शुरू होने पर भी वह क्षेत्ररक्षण के लिये मैदान पर नहीं उतरी. आइसोलेशन की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में खेलने वाली मंधाना भारतीय टीम की प्रमुख सदस्य हैं और उनसे शुक्रवार से शुरू हो रहे विश्व कप में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें