28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ukraine Russia War: युद्धग्रस्त यूक्रेन में फॉक्स न्यूज के कैमरामैन की मौत, चैनल ने खुद दी जानकारी

रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग का आज 20वां दिन है. इन बीच, रूस और यूक्रेन में जारी युद्ध के दौरान अमेरिकी टीवी नेटवर्क फॉक्स न्यूज का एक कैमरामैन के मारे जाने की खबर सामने आ रही है.

Russia Ukraine Crisis रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग का आज 20वां दिन है. फिलहाल, जंग को समाप्त करने को लेकर दोनों देशों के बीच आम सहमति बनती नहीं दिख रही है. इन सबके बीच, रूस और यूक्रेन में जारी युद्ध के दौरान अमेरिकी टीवी नेटवर्क फॉक्स न्यूज का एक कैमरामैन के मारे जाने की खबर सामने आ रही है. चैनल ने खुद इसकी जानकारी दी है.

कीव के बाहरी इलाके में मारे गए पियरे जकर्जवेस्की

फॉक्स नेटवर्क का कहना है कि यूक्रेन की राजधानी कीव के बाहरी इलाके में फॉक्स न्यूज के कैमरामैन पियरे जकर्जवेस्की मारे गए. जानकारी के अनुसार, उनकी मौत यूक्रेन की राजधानी कीव के बाहरी इलाके में तब हुई जब वे करेस्पॉन्डेंट बेंजामिन हाल के साथ काम कर रहे थे. इस दौरान उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया.


रूसी जासूसी नेटवर्क का पर्दाफाश

वहीं, स्लोवाक अधिकारियों ने अपने देश में काम कर रहे एक रूसी जासूसी नेटवर्क का पर्दाफाश किया है. स्लोवाकिया के अधिकारियों ने मंगलवार जानकारी देते हुए बताया कि देश के मुख्य पुलिस अधिकारी स्टीफन हैमरान ने कहा कि इस मामले में चार स्लोवाक नागरिकों को हिरासत में लिया गया है. इनमें से दो पर जासूसी और रिश्वतखोरी के आरोप हैं. अभियोजक डेनियल लिप्सिक ने कहा कि मुकदमा चलने के बाद दोषी पाए जाने पर दोनों को 13 साल तक जेल की सजा हो सकती है. लिप्सिक ने कहा कि संदिग्धों को रूसी जासूसों से हजारों यूरो मिले. उन्होंने कहा कि रूसी खुफिया सेवा जिस जानकारी की तलाश कर रही थी, उसमें यूक्रेन से संबंधित जानकारी भी शामिल थी.

Also Read: रूसी हमलों के बीच NATO नेता करेंगे कीव का दौरा, दोनों पक्षों के बीच भीषण गोलीबारी शुरू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें