38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: मां को पीट रहा था बेटा, पोते ने वीडियो बना किया वायरल, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

Bihar News: वीडियो वायरल होते ही पुलिस के पास इसकी सूचना पहुंच गयी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार रामपुर गाड़ीखाना निवासी 70 वर्षीय जय मंगल पासवान अपनी 65 वर्षीय पत्नी मालती देवी और दो बेटे जयप्रकाश और ओमप्रकाश के साथ रहते हैं.

बिहार के खगौल थानाक्षेत्र गाड़ीखाना में एक कलयुगी पुत्र ने थोड़ी सी जमीन के लिए अपनी मां की जम कर पिटाई कर दी. दादी की पिटाई पोते से नहीं देखी गयी. उसने पिटाई का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस के पास इसकी सूचना पहुंच गयी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार रामपुर गाड़ीखाना निवासी 70 वर्षीय जय मंगल पासवान अपनी 65 वर्षीय पत्नी मालती देवी और दो बेटे जयप्रकाश और ओमप्रकाश के साथ रहते हैं.

बड़ा बेटा जयप्रकाश औरंगाबाद में फिल्म डिस्टीब्यूटर है, जबकि छोटा बेटा ओम प्रकाश निजी स्कूल का बस चलाता है. पीड़िता वृद्ध महिला मालती देवी ने बताया कि उनके पति कृषि विभाग निगम बोर्ड से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं. पेंशन के रूप में एक हजार हर माह मिलता है. घर चलाने के लिए मालती देवी ने आंगनवाड़ी में 1700 रुपये प्रति माह पर काम शुरू किया है.

उन्होंने बताया कि छोटा बेटा ओम प्रकाश मुझे और मेरे पति को घर से निकाल कर घर पर कब्जा करना चाहता है. जब उन्होंने घर छोड़ने से इंकार किया तो बेटे ने जमकर पिटाई कर दी. घायल मालती देवी ने पास के अस्पताल में इलात कराया. उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी. प्रभारी थानाध्यक्ष अनिरुद्ध शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला के घर पहुंच छानबीन की गयी. उस समय उनका छोटा बेटा घर पर नहीं था. हालांकि वृद्ध दंपती ने बेटे के खिलाफ लिखित शिकायत देने से इंकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें