38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: नवादा में अवैध तरीके से चल रहा अभ्रक का खान धंसा, अंदर दब गये 5 मजदूर, एक महिला की मौत!

नवादा में एक अवैध तरीके से चल रहे अभ्रक खान के धंसने से उसमें 5 मजदूर दब गये हैं. जबकि एक महिला मजदूर के मौत की सूचना है.

बिहार के नवादा में एक बड़े हादसे ने कोहराम मचाया है. एक अभ्रक की अवैध खान के धंसने से उसमें काम कर रहे 5 मजदूर अंदर दब गये हैं. सूचना के अनुसार, एक महिला की मौत भी हो गयी है. जबकि एक अन्य मजदूर की हालत गंभीर बतायी जा रही है. अवैध खान से अभ्रक निकालने में सभी जुटे थे और हादसे का शिकार बने.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवादा के इस अवैध अभ्रक खान में सभी मजदूर खनन में जुटे हुए थे. मंगलवार को अभ्रक निकालने के दौरान अचानक चाल धंस गई और सभी लोग उसमें फंस गये. अचानक हुए इस हादसे से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. अंदर दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया जाने लगे. किसी तरह उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाये जाने की सूचना है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया पंचायत के भानेखाप अभ्रक खदान में हुआ है. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी है जबकि चार अन्य जख्मी हुए हैं. एक मजदूर की हालत गंभीर बतायी जा रही है. नवाद जिले में अवैध तरीके से खान के अंदर से अभ्रक निकालने की बात पहले भी सामने आती रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें