38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने मुंबई में लिया सी-फेसिंग अपार्टमेंट, एक महीने का इतना है किराया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन टीम के उपकप्तान केएल राहुल पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने मुबंई में एक आलीशान घर लिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. हाल ही में आथिया ने राहुल के बर्थडे पर उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. दोनों की शादी की खबरें भी इंटरनेट पर चाई हुई है. हालांकि आथिया ने अभी तक कुछ बोला नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया और केएल राहुल ने मुंबई के बांद्रा के कार्टर रोड में एक आलीशान अपार्टमेंट लिया है. यह अपार्टमेंट सी-फेसिंग 4BHK अपार्टमेंट है. आथिया और राहुल का सपनों का घर 8वें फ्लोर पर है और इसका किराया हर मीहने 10 लाख रुपए बताया जा रहा है. शादी के बाद भी दोनों इसी अपार्टमेंट पर रहने का प्लान कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/athiyashetty/

इस बीच, रिपोर्ट में कहा गया है कि अथिया और केएल राहुल की विंटर वेडिंग होगी. ऐसा लगता है कि उनकी शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है. यह एक मंगलोरियन शादी होगी क्योंकि शेट्टी और केएल राहुल दोनों दक्षिण से हैं. आपको बता दें कि कई मौकों राहुल और आथिया को साथ स्पॉट किया जाता है. अथिया के भाई अहान की डेब्यू फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान भी राहुल शेट्टी परिवार के साथ ही थे. दोनों के रिश्तों को परिवार की मंजूरी है.

हाल ही में, अथिया ने अपने क्रिकेटर प्रेमी के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी. मुबारकां अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर कहीं उड़ान भरते हुए देखा गया. पापराजी ने जब उनसे पूछा कि आपकी और राहुल की शादी होने वाली है. इसपर एक्ट्रेस ने सवाल टाल दिया. उन्होंने कहा, ‘अरे यार,’ और पापराजी को बाय-बाय लहराते हुए चली गई.

इस बीच कहा जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल करीब 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. जब से अथिया ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, तब से वह उनके साथ उनके टूर पर जाती रही हैं. इसी तरह केएल राहुल अपनी लेडीलव के साथ इवेंट्स में भी जाते रहे हैं. उन्हें अहान शेट्टी की फिल्म तड़प के प्रीमियर में उनके साथ देखा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें