29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Animal फिल्म के सेट से रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फोटोज Leak, वीडियो में देखें दोनों की केमेस्ट्री

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की नई फिल्म एनिमल के सेट से दोनों की वीडियो लीक हो गई है. वीडियो में दोनों स्टॉर्स ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की हाल ही में आलिया भट्ट के साथ शादी हुई है. दोनों कपल शादी के बाद हनीमून पर जाने के बजाय सीधे फिल्म की शूटिंग के लिए निकल गए हैं. रणबीर इन-दिनों रश्मिका मंदाना के साथ मनाली में संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी है. अब सेट से दोनों स्टॉर्स की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वीडियो में, रणबीर एक कुरकुरा सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए एक क्लीन शेव लुक में दिखाई दे रहे है, वहीं रश्मिका सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने नजर आईं. अभिनेता सड़क के बीच में एक शॉट की तैयारी कर रहे थे. वे अपनी टीम से घिरे हुए थे. ऐसा लगता है कि वीडियो किसी राहगीर द्वारा लिया गया है.

https://www.instagram.com/p/Ccrlm2Ojz7r/

फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए कलाकार हिल स्टेशन पर हैं. शूटिंग शेड्यूल शुक्रवार से शुरू हो गया है. सेट से रणबीर और रश्मिका की एक झलक फैंस के सामने आई. जिसके बाद सभी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. रणबीर के एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘वो बहुत हॉट लग रहे हैं. एक अन्य फैन ने लिखा, “उनका लुक कमाल का है.” एक और फैन ने कमेंट किया, “एक या ब्लॉकबस्टर शूटिंग शुरू..”

https://www.instagram.com/p/CcpKCNQsYBJ/

एनिमल में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं. रश्मिका से पहले परिणीति चोपड़ा को फिल्म में मुख्य भूमिका निभानी थी. हालांकि, कथित तौर पर, उन्होंने इम्तियाज अली की अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए फिल्म से बाहर होने का विकल्प चुना. लेकिन, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

खैर, बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो रणबीर का फिल्म के सेट पर खास अंदाज में स्वागत किया गया. एक सूत्र ने बताया, “रणबीर कपूर जैसे ही सेट पर पहुंचे. एनिमल टीम ने उनसे विशेष केक के साथ सरप्राइज दिया. केक में उनकी और आलिया की शादी की तस्वीर थी. सभी ने उन्हें बधाई भी दी. सूत्र ने यह भी कहा, “रणबीर खुश हैं कि आखिरकार उन्होंने अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र को पूरा कर लिया है और अब वह अपनी अन्य परियोजनाओं की प्रतिबद्धताओं को पूरा कर सकते हैं.”

एनिमल और ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र इस साल सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है. लव रंजन की फिल्म अगले साल होली में बड़े पर्दे पर आने वाली है, और एनिमल अगस्त 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें