38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखनऊ नगर निगम कार्यकारिणी सदस्य पद पर 6 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित, 4 बीजेपी के और 2 सपा सभासद चुने गए

समाजवादी पार्टी की ओर से दो सदस्य पदों पर जगलाल यादव और अयाजुर रहमान ने नामांकन किया. कुल छह पदों के लिए सिर्फ छह नामांकन होने से मतदान कराने की जरूरत नहीं पड़ी और सभी छह पार्षद निर्विरोध कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हो गए. इसके बाद लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने माला पहनाकर सभी को सम्मानित किया.

Lucknow News: लखनऊ नगर निगम कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए छह पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. इनमें चार भाजपा तो दो सपा पार्षद हैं. भाजपा के चार पार्षदों में मिथिलेश चौहान, शशि गुप्ता, रेखा सिंह और मनोज अवस्थी ने कार्यकारिणी सदस्य के लिए महापौर संयुक्ता भाटिया के पास नामांकन पत्र दाखिल किया था. समाजवादी पार्टी की ओर से दो सदस्य पदों पर जगलाल यादव और अयाजुर रहमान ने नामांकन किया. कुल छह पदों के लिए सिर्फ छह नामांकन होने से मतदान कराने की जरूरत नहीं पड़ी और सभी छह पार्षद निर्विरोध कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हो गए. इसके बाद लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने माला पहनाकर सभी को सम्मानित किया.

खबर अपडेट की जा रही है…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें