31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: ट्रेन से परीक्षा देने जा रही छात्रा के साथ GRP के जवान ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ से बिहार के सासाराम में ट्रेन से परीक्षा देने जा रही एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जीआरपी के जवान ने प्रयागराज के एक होटल में छात्रा के साथ कथित दष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

Prayagraj News: नेताजी एक्सप्रेस से अलीगढ़ से बिहार के सासाराम में परीक्षा देने जा रही एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना ने खाकी को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है. जीआरपी के जवान ने प्रयागराज के एक होटल में छात्रा के साथ कथित दष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा ने इस संबंध में खुल्दाबाद थाने में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे शनिवार को जेल भेज दिया.

ट्रेन में छात्रा की जीआरपी सिपाही से हुई मुलाकात

पीड़ित छात्रा की शिकायत के मुताबिक, 31 वर्षीय छात्रा मूलरूप से बिहार की रहने वाली है. वह गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. सात मई को पीड़िता नेताजी एक्सप्रेस से बिहार के सासाराम में परीक्षा देने जा रही थी. यात्रा के दौरान छात्रा के पास टिकट नहीं था. छात्रा के मुताबिक, ट्रेन एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात जीआरपी सिपाही ललित कुमार से उसकी मुलाकात हुई. बातचीत के दौरान छात्रा ने टिकट न होने की बात बताई. तो जीआरपी के जवान ने उसे एक सीट उपलब्ध कराते हुए कहा कि अब उसे कोई दिक्कत नहीं होगी, वह आराम से सासाराम पहुंच जाएगी.

दूसरी ट्रेन में बिठाने के बहाने ले गया होटल

पीड़ित छात्रा के मुताबिक, ट्रेन जब प्रयागराज पहुंची जो जीआरपी के सिपाही ने उसे दूसरी ट्रेन से सासाराम भेजने की बात कहकर ट्रेन से उतार लिया और प्रयागराज के खुल्दाबाद स्थित एक होटल में ले गया. जहां उसे पिस्टल दिखाकर डराया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद छात्रा को सिपाही ने जान से मारने की धमकी देते हुए दूसरी ट्रेन में बैठा कर चला गया. घटना के बाद छात्रा सीधे सासाराम परीक्षा देने चली गई.

आरोपी की अलीगढ़ जीआरपी में है तैनाती

घटना के संबंध में खुल्दाबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता ने 12 मई को जीआरपी थाने पर शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. जहां से पीड़िता को जीआरपी पुलिस खुल्दाबाद थाने लेकर आई. छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को तत्काल प्रभाव से जेल भेज दिया गया. जानकारी में मुताबिक, आरोपी सिपाही मूल रूप से फिरोजाबाद का रहने वाला है और वर्तमान में उसकी तैनाती अलीगढ़ जीआरपी में है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें