28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारती सिंह का दाढ़ी-मूंछ पर कमेंट करना पड़ा भारी, कॉमेडियन ने वीडियो जारी कर मांगी माफी

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने जोक्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इसबार वो मुश्किल में घिर आई हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने जोक्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इसबार वो मुश्किल में घिर आई हैं. उनका एक मजाक भारी पड़ गया है. अब कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर प्रशंसकों से माफी मांगी है. जैस्मीन भसीन के साथ भारती सिंह का पुराना वीडियो वायरल हो गया है जिसने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है.

दाढ़ी और मूंछ को लेकर कही ये बात

वीडियो में वह ‘दाढ़ी और मूंछ’ रखने के फायदों का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं. कॉमेडियन का कहना है कि जब आप दूध पीते हैं और अपने मुंह में दाढ़ी रखते हैं, तो इसका स्वाद सेवाइयां जैसा होता है. मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं. इसकी छोटी क्लिप वायरल हो रही है, जिससे कई नेटिज़न्स, विशेष रूप से सिख समुदाय, भारती को अपनी दाढ़ी और मूंछ का अनादर करने के लिए फटकार लगा रहे हैं.

किसी समुदाय को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं

अब भारती सिंह ने वीडियो शेयर कर माफी मांगी है. भारती सिंह ने बताया कि उनका इरादा किसी समुदाय को ठेस पहुंचाने का नहीं था. उन्होंने कहा कि उसे कई लोगों से यह वायरल क्लिप मिला है और उन्होंने सभी से अनुरोध किया है कि वह जो कह रही है उसे गलत न समझें.

मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं

भारती ने कहा, “पिछले 3 से 4 दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मैंने ‘दाढ़ी मूंछ’ का मजाक उड़ाया है. मैंने वीडियो को बार-बार देखा है और लोगों से भी इसे देखने की रिक्वेस्ट करती हूं क्योंकि मैंने किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ कुछ नहीं कहा है. मैंने किसी पंजाबी का मज़ाक नहीं उड़ाया है. मैं सिर्फ अपनी दोस्त के साथ मजाक कर रही थी. अगर मेरी इन लाइनों की वजह से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगती हूं. मैं खुद पंजाब से हूं और अमृतसर में पैदा हुई हूं. मैं पंजाब के लोगों का मान रखूंगी. मुझे पंजाबी होने पर गर्व है.”

Also Read: टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख फैंस कर रहे उनका पॉपुलर डायलॉग शेयर
बेटे के साथ बिता रही समय

बता दें कि भारती सिंह वर्तमान में द खतरा खतरा शो में नजर आ रही हैं. वो फिलहाल अपने निजी जीवन और प्रोफेशन के बीच बिजी हैं. बीते 3 अप्रैल को वो एक बेटे की मां बनी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे की पहली झलक साझा की थी. हाल ही में भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो दो साल के अंतराल के बाद एक और बच्चा पैदा करना चाहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें