33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आगरा में तलाकशुदा बेटी से छुटकारा पाने के लिए पिता ने रची हत्या की साजिश, जानें कैसे हुआ खुलासा?

एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 19 मई को खेरागढ़ में एक महिला जली हुई हालत में मिली थी जिसका गला भी कटा हुआ था. महिला को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय महिला कुछ भी बोलने की हालत में नहीं थी. इसीलिए उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

Agra News: ताजनगरी में 3 दिन पहले खेरागढ़ के भिलावली मोड़ के पास एक जली हुई महिला मिली थी. इस मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया. इस मामले में यह बात सामने आई कि महिला को उसके पिता ने जलाकर मारने की कोशिश की थी. अपनी बेटी से छुटकारा पाने के लिए पिता ने इस घटना को अंजाम दिया था जिसका एसएसपी आगरा ने खुलासा किया है.

ड्रिप लगाते ही बेहोश हो गई

एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 19 मई को खेरागढ़ में एक महिला जली हुई हालत में मिली थी जिसका गला भी कटा हुआ था. महिला को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय महिला कुछ भी बोलने की हालत में नहीं थी. इसीलिए उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. जब महिला होश में आई तब उसने बताया कि वह राजस्थान की रहने वाली है. महिला की उसके पिता से बात भी कराई गई. महिला ने पुलिस को बताया कि वह यहां पर अपने पिता मंगल सिंह के साथ आई थी. उनके साथ कोई और व्यक्ति भी था जिसने इलाज के बहाने उसे ड्रिप लगाई और वह बेहोश हो गई.

बेटी को मारने की साजिश रची

एसएसपी ने बताया महिला जानकारी के आधार पर उसके पिता मंगल सिंह को गिरफ्तार किया गया. मंगल सिंह ने बताया कि महिला उसकी बड़ी बेटी है जिसका 5 साल पूर्व तलाक हो गया. उसके दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटा उसके दामाद के पास और एक बेटी परिवार में ही थी. आए दिन बेटी झगड़ा करती थी लिए छुटकारा पाने के लिए संजय और एक साथी के साथ मिलकर बेटी को मारने की साजिश रची. महिला के पिता मंगल सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी को खैरागढ़ में अपने साथ लेकर आया और उसे संजय व उसके साथी के हवाले कर दिया. संजय ने महिला को ठिकाने लगाने का जिम्मा लिया था. पुलिस ने आरोपी मंगल सिंह को सैयां तिराहे से गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें