34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली में घोड़ी ने ली बुजुर्ग की जान, दुकान से सौदा लेने जा रही थी महिला

नगर पंचायत शाही निवासी रईसन (62 वर्ष) घर के पास ही स्थित जनरल स्टोर से सौदा लेने जा रहीं थीं. रास्ते में एक खूंखार घोड़ी मिल गई. महिला ने रास्ते से घोड़ी हटाने की कोशिश की. मगर घोड़ी नहीं हटी. खूंखार घोड़ी ने बुजुर्ग महिला के सिर में लात मार दी. इससे महिला से घायल हो गई.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की नगर पंचायत शाही में खूंखार घोड़ी ने बुजुर्ग महिला की जान ले ली. महिला दुकान पर सौदा लेने जा रही थी. रास्ते में घोड़ी आ गई. उसने घोड़ी को हटाने की कोशिश की. मगर खूंखार घोड़ी ने बुजुर्ग महिला के सिर में लात मार दी. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

रास्ते से घोड़ी हटाने की कोशिश की

नगर पंचायत शाही निवासी रईसन (62 वर्ष) घर के पास ही स्थित जनरल स्टोर से सौदा लेने जा रहीं थीं. रास्ते में एक खूंखार घोड़ी मिल गई. महिला ने रास्ते से घोड़ी हटाने की कोशिश की. मगर घोड़ी नहीं हटी. खूंखार घोड़ी ने बुजुर्ग महिला के सिर में लात मार दी. इससे महिला से घायल हो गई. पास-पड़ोस के लोगों ने घायल महिला को उठाया. इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. परिजनों ने तुरंत ही घायल महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. इलाज के दौरान मंगलवार को महिला की मौत हो गई.

नहीं की कानूनी कार्रवाई

जिला अस्पताल के डॉक्टर की सूचना पर कोतवाली पुलिस शव का पंचनामा भरने पहुंची. मगर परिजनों ने पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया.जिसके चलते पुलिस को लौटना पड़ा. मृतिका के पुत्र इकरार ने पुलिस को कानूनी कार्रवाई और पोस्टमार्टम न कराने को लेकर लिखकर दिया है. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम न भरने के साथ ही कानूनी कार्रवाई नहीं की है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें