28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में नहीं थम रहे एसिड अटैक के मामले, मुजफ्फरपुर के बाद अब पटना में महिला पर तेजाब से हमला

बिहार में तेजाब से हमलों की घटना लगातार सामने आ रही है. मुजफ्फरपुर की घटना अभी सुर्खियों में ही थी कि इधर राजधानी पटना से भी एसिड अटैक के मामले सामने आ गये.

बिहार में अपराधियों के मनोबल बढ़ चुके हैं. जिसका ताजा उदाहरण मुजफ्फरपुर और पटना में देखने को मिल रहा है. दोनों जगहों पर महिला पर एसीड अटैक का मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र में बीए की एक छात्रा पर तब तेजाब से हमला किया गया जब वो रात में नींद से सोयी हुई थी. वहीं राजधानी पटना से भी ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक महिला पर तेजाब से हमला करके उसे जख्मी किया गया.

पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर में बदमाशों ने एक महिला के ऊपर तेजाब से हमला किया. महिला की उम्र करीब 35 वर्ष बतायी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. हमला करने का आरोप महिला ने अपने पड़ोस के ही रहने वाले संजीत कुमार पर लगाया है.

एसीड एटैक के इस घटना से जुड़ा मामला राजीव नगर थाने में दर्ज कराया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार की रात को आरोपित संजीत अपने एक जानकार के साथ बाइक पर सवार होकर आया. दोनों ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया. इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे युवक ने महिला पर तेजाब फेंक दिया. महिला जबतक संभल पाती, तेजाब उसके कमर से पैर तक के हिस्से पर लग गया. दोनों आरोपित एसिड फेंककर फरार हो गये.

Also Read: बिहपुर में महादलित परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से की गयी थी हत्या, अभियुक्त को उम्रकैद की सजा का एलान

जानकारी के मुताबिक, ये मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. पीड़िता फिलहाल खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरेापित को पकड़ लिया गया है. वह तेजाब से हमले की बात से इनकार कर रहा है और महिला पर आरोप लगा रहा है कि वो जानबूझकर उसे झूठे आरोपों के साथ फसा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें