28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Train News : हावड़ा जाने के लिए रद्द रही सभी ट्रेनें, सिर्फ चली सुपर एक्सप्रेस, कल से मिलेगी राहत

भागलपुर से हावड़ा जाने के लिए रविवार को सभी ट्रेनें रद्द रही. सिर्फ जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस भागलपुर के रास्ते गयी. इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं सोमवार से हावड़ा-गया एक्सप्रेस चलने लगेगी जिससे लोगों को राहत मिलेगी.

भागलपुर से हावड़ा जाने के लिए रविवार को सभी ट्रेनें रद्द रही. सिर्फ जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस भागलपुर के रास्ते गयी. यात्रियों का अतिरिक्त दबाव के कारण इस के ट्रेन खुलने से आठ घंटे पहले सभी श्रेणियों की सीटें फुल हो गयी और नो रूम हो गया.

भागलपुर के रास्ते चार ट्रेनें

दरअसल, हावड़ा के लिए भागलपुर के रास्ते चार ट्रेनें चलती है, जिसमें गया-हावड़ा, कविगुरु एवं जयनगर-हावड़ा एक्सप्रेस रद्द रही. उक्त ट्रेनों के यात्रियों का दबाव के कारण सुपर एक्सप्रेस में टिकट के लिए की मारामारी रही.

सुपर एक्सप्रेस में वेटिंग का भी टिकट नहीं

लोगों को सुपर एक्सप्रेस में वेटिंग का भी टिकट नहीं मिला. उक्त लोगों का कहना रहा कि रेलवे को इस बात का अंदाजा होना चाहिए कि ट्रेनें रद्द रहने पर इसके पैसेंजरों की भीड़ दूसरी ट्रेनों में बढ़ जाती है. रेलवे को स्पेशल ट्रेन का विकल्प देना चाहिए था.

कवि गुरु एक्सप्रेस 31 मई तक रद्द रहेगी

भागलपुर के रास्ते जमालपुर से हावड़ा के लिए चलने वाली डाउन कविगुरु एक्सप्रेस 27 मई से रद्द है. यह ट्रेन 31 मई तक रद्द रहेगी. बांडेल से मागरा स्टेशन के बीच थर्ड लाइन के इंटरलॉकिंग कार्य के कारण ट्रेन को रद्द की गयी है. हावड़ा से चलने वाली अप कविगुरु एक्सप्रेस भी 26 मई से रद्द है और यह 30 मई तक रद्द रहेगी.

जयनगर-हावड़ा पैसेंजर 31 मई तक नहीं चलेगी

भागलपुर होकर 13032 डाउन जयनगर-हावड़ा पैसेंजर 26 मई से रद्द है. यह ट्रेन 31 मई तक नहीं चलेगी. वहीं, हावड़ा से खुलने वाली 13031 अप हावड़ा-जयनगर पैसेंजर भी 25 मई से रद्द है और यह ट्रेन भी 30 मई तक नहीं चलेगी.

गया-हावड़ा एक्सप्रेस 28 मई से रद्द

इसके अलावा गया-हावड़ा एक्सप्रेस 28 मई से रद्द है और यह ट्रेन 30 मई तक रद्द रहेगी. दरअसल, इस ट्रेन को भी बंडेल-शक्तिगढ़ रेलखंड में बंडेल और मगरा स्टेशनों के बीच तीसरी लाइन को चालू करने के लिए इंटरलॉकिंग कार्य के लिए रद्द किया गया है.

हावड़ा से आने वालों के लिए कल से राहत

भागलपुर-हावड़ा रूट पर बांडेल सेक्शन में थर्ड लाइन के नन इंटरलॉकिंग का काम सोमवार को खत्म हो जायेगा. इसलिए, हावड़ा से भागलपुर होकर गया जाने वाली हावड़ा-गया एक्सप्रेस सोमवार से चलने लगेगी. यानी, हावड़ा से सोमवार को हावड़ा-गया एक्सप्रेस रवाना होगी और मंगलवार को सुबह भागलपुर पहुंचेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें