31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KK की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया मौत का कारण, पढ़ें डिटेल

केके के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अप्राकृतिक मौत से इनकार किया गया है.

केके के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अप्राकृतिक मौत से इनकार किया गया है. बता दें कि केके का 31 मई को कोलकाता में फाइनल परफॉरमेंस के बाद तबीयत बिगड़ गई थी. उन्होंने अपने होटल में बेचैनी व्यक्त की थी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, केके को बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट हुआ था.

कुछ भी अस्वाभाविक नहीं

इससे पहले कोलकाता पुलिस ने सिंगर की मौत पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उनके चेहरे और सिर में चोट के निशान हैं. हालांकि, प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में “जहां तक मौत का सवाल है” कुछ भी अस्वाभाविक नहीं होने का संकेत दिया गया है. उनका पोस्टमॉर्टम कोलकाता के एसएसके सरकारी अस्पताल में किया गया. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी रिपोर्ट से पता चलता है कि सिंगर को बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट हुआ था और उन्हें लीवर और फेफड़े की गंभीर समस्या थी. उनका पोस्टमॉर्टम कथित तौर पर डेढ़ घंटे तक चला और इसे वीडियो में रिकॉर्ड किया गया.

लाइव शो के बाद बिगड़ी तबीयत

31 मई को कोलकाता में एक लाइव शो से लौटने के बाद, न्यू मार्केट थाना क्षेत्र के ग्रैंड होटल में वो अचानक गिर गये जिसके बाद उन्हें शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अंतिम ऑटोप्सी रिपोर्ट 72 घंटे में जारी की जाएगी. गायक के लिए ट्विटर पर शोक व्यक्त किया गया है, लोगों ने उनकी आकस्मिक मृत्यु पर अविश्वास व्यक्त किया है.

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद ‘हाउसफुल’ में अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे कार्तिक आर्यन? एक्टर ने दिया जवाब
पीएम मोदी ने भी दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर कहा, “केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. उनके गीतों में सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला परिलक्षित होती है. हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे. उनके गीतों के माध्यम से. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.” गौरतलब है कि केके का अंतिम संस्कार मुंबई में गुरुवार को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें