32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OLA की पहली इलेक्ट्रिक कार जल्द देगी दस्तक, कंपनी ने जारी किया टीजर

OLA बहुत जल्द इंडियन मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार के साथ कदम रखने वाला है. इस कार की जानकारी देते हुए कंपनी ने एक टीजर भी जारी कर दी है.

OLA Electric Car: इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में कदम रखने के बाद अब OLA इलेक्ट्रिक कार की दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर ली है. कंपनी अपने इस नए इलेक्ट्रिक कार पर दिन-रात काम कर रही है. कंपनी ने अपने नये इलेक्ट्रिक कार की जानकारी देते हुए एक वीडियो टीजर भी जारी कर दी है. इस टीजर में OLA की इस कार को काफी स्टाइलिश डिजाइन में दिखाया गया है. इस नये टीजर में OLA इलेक्ट्रिक कार को लक्ज़री सेडान के रूप में दिखाया गया है. फ्रंट से देखा जाए तो इस कार में काफी जबरदस्त लुक दिया गया है. इसके फ्रंट लुक को देखकर लोगों में इस कार को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गयी है.

इस कार से जुड़ी बाकी सभी जानकारी मिलेगी 15 अगस्त को

इस कार से जुड़ी बाकी सभी जानकारी कंपनी 15 अगस्त को मुहैय्या कराने वाली है. फिलहाल, इस कार के डिजाइन की बात करें तो इस कार में एक बेहद खूबसूरत फ्रंट लुक जो इसे स्पोर्टी होने के साथ ही लक्ज़री कार वाली फील देने वाली है. इसके फ्रंट में चौड़ी LED लाइट्स लगी हुई है. इसका रियर आपको कहीं न कहीं Kia EV6 की याद दिला सकता है. OLA इलेक्ट्रिक के CEO Bhavish Aggarwal ने इस विषय में बताते हुए कहा कि इस कार से जुड़ी बाकी सभी जानकारी जनता तक 15 अगस्त को पहुंचाई जाएगी. ख़बरों की मानें तो OLA ने अपने इस इलेक्ट्रिक कार को डिजाइन करने की जिम्मेदारी Ramkripa Anantam को दी है. इन्होने पहले भी कई कार्स को डिजाइन किया है. उनकी डिजाइन की हुई कार की लिस्ट में Mahindra XUV 700, Mahindra Thar और XUV 300 जैसी कारों को डिजाइन किया है. यह कार फिलहाल अपने मैन्युफैक्चरिंग के शुरूआती दौर में ही है. इस कार को भारत में लॉन्च होने में कम से कम 2 साल का समय लगेगा. इस कार को कंपनी 8 से 10 लाख के बीच लॉन्च कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें