38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sidhu Moose Wala: मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, शूटर्स को सीमा पार से की गई हथियारों की सप्लाई

पं‍जाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ा खुलासा किया है. स्पेशल सेल ने बताया कि आरोपियों से जानकारी मिली है कि मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हथियार सीमा पार से सप्लाई किए गए थे.

पं‍जाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने बड़ा खुलासा किया है. स्पेशल सेल ने बताया कि आरोपियों से जानकारी मिली है कि मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हथियार सीमा पार से सप्लाई किए गए थे. गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली पुलिस ने दो शूटर समेत तीन लोगों न को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए थे.


भारी संख्या में हथियार बरामद

स्पेशल सेल ने बीते दिन केशव कुमार, कशिश कुलदीप और प्रियव्रत फौजी नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक प्रेष कांफ्रेस में बताया था कि आरोपियों के पास से एक एके 47, राइफल, पिस्टल और 9 हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया. वहीं पुलिस ने अनुसार इस घटना में निशानेबाजों के दो मॉड्यूल एक्टिव थे.

6 निशानेबाजों ने मूसेवाला पर चलाई गोलियां

पहले मॉड्यूल में सिद्धू मूसेवाला की कार को कोरोला कार से ओवरटेक किया गया था. इसके बाद आरोपियों ने एके 47 समेत अन्य हथियारों से मूसेवाला पर हमला कर दिया. वहीं दूसरा मॉड्यूल में बोलेरो गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें 6 आरोपी सवार थे. इन दोनों मॉड्यूल को कशिश और प्रियवर लीड कर रहा था, जो गैंगस्टर गोल्डी बरार के संपर्क में था.

राइफल की एके 47 सीरीज का इस्तेमाल

स्पेशल सेल के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की रेकी कर रहे शूटर्स ने घटना को अंजाम देने से पहले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को फोन की थी. गोल्डी बराड़ को शूटर्स द्वारा बताया गया था कि मूसेवाला बिना पर्याप्त सुरक्षा के घूम रहा है, जिसके बाद गोल्डी बराड़ ने राइफल की एके 47 सीरीज से घटना को अंजाम देने की बात कही थी.

आरोपियों ने चलाई कई राउंड गोलियां

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी. मूसेवाला पर सभी निशानेबाजों ने कई राउंड गोलियां चलाई थी. वहीं, पुलिस ने बतााय कि हत्या की प्लानिंग काफी समय पहले से की गई थी.

Also Read: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई से होगी पूछताछ, मोहाली ले गई पंजाब पुलिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें