39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नर्स की नौकरी के नाम पर मुजफ्फरपुर में देह व्यापार का धंधा, तीन युवतियों को कराया मुक्त

Muzaffarpur News: युवतियों को नर्स की नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया है. मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रोड़ पर स्थित झपहां बाजार में पुलिस चौकी के सामने सौ मीटर दूरी पर एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है.

मुजफ्फरपुर. युवतियों को नर्स की नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया है. मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रोड़ पर स्थित झपहां बाजार में पुलिस चौकी के सामने सौ मीटर दूरी पर एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. नौकरी दिलाने के नाम पर युवतियों को अहियापुर में बुलाने के बाद उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस ने बंधक बनी तीन युवतियों को भी छुड़ाया है . इसमें दो युवती मुजफ्फरपुर शहर के अहियापुर के सिपाहपुर और भिखनपुरा मौहल्ले की है, जबकि तीसरी युवती समस्तीपुर की रहने वाली है.

देह व्यापार से इनकार करने पर युवती के साथ मारपीट

पुलिस की पूछताछ में समस्तीपुर की युवती ने बताया कि देह व्यापार करने से इनकार कर दिया तो उसे घर में बंद कर मारा-पीटा जा रहा था. उसके शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुट गए. इसके बाद लोगों ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक महिला को पीटते हुए घर से निकाला. पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के साथ एक युवक को भी हिरासत में लिया. युवक ने रुपये दिए थे, लेकिन समस्तीपुर की युवती ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया था तो उसकी पिटाई की जा रही थी. हिरासत में ली गई महिला ने पूछताछ के दौरान अहियापुर में कई जगहों पर सेक्स रैकेट का अड्डा चलने की बात बताई है. मुक्त कराई गई तीनों युवतियों की पुलिस काउंसिलिंग कर रही है.

एसपी ने बताया कि तीन युवतियों को कराया गया है मुक्त

हिरासत में ली गई 50 वर्षीया महिला से इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के संबंध में पूछताछ की गई. इस आधार पर जीरोमाइल चौक के पास से पुलिस ने दो और युवकों को उठाया है. उनसे भी पूछताछ चल रही है. अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि जॉब के लिए रैकेट अलग-अलग शहरों में पर्चा साटता था. बेरोजगार युवतियां पर्चे पर दर्ज मोबाइल नंबर पर कॉल करती थीं, तब रैकेट से जुड़े लोग जॉब दिलाने के बहाने बुलाकर बंधक बना लेते थे.एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और तीन युवतियों को मुक्त कराया. एक महिला और तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक जांच में सेक्स रैकेट से मामला जुड़ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें