32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News : नवादा में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद में गोली मारकर हुए फरार

नवादा में बेटों ने अपने ही पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है. बेटों संपत्ति विवाद में पिता को गोली मारी. हत्या के बाद मौके से फरार तीनों युवक.

नवादा के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसुत पंचायत के बेगराजपुर गांव में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति की लालच में अपने पिता की ही हत्या कर दी. हत्या के बाद बेटा गांव छोड़कर फरार हो गया. वहीं मृतक योगेंद्र चौहान उर्फ जोगी की पत्नी सरिता देवी ने बताया कि उनके बेटों रणजीत चौहान, गोगा चौहान और कन्हैया चौहान के ने गोली मारकर पिता की हत्या की है. जमीन विवाद में मारी गई है गोली.

पत्नी की कैंसर से मौत 

प्राप्त जानकारी के अनुसार योगेंद्र चौहान की पहली पत्नी की कैंसर से मौत हो गई. इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली. योगेंद्र की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी के बेटों और दूसरी पत्नी के बीच संपत्ति को लेकर अक्सर विवाद होते रहता था. जब योगेंद्र ने अपनी पहले पेनी के बेटों को संपत्ति देने से मना कर दिया तो उन्होंने अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

गोली मारकर की हत्या 

बताया जा रहा है की घर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे योगेंद्र चौहान स्नान कर रहे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर तीनों बेटे नकाब पहनकर पहुंचे और ताबड़तोड गोलियां चलाने लगे. जिसमें एक गोली योगी चौहान के सीने में व दूसरा गोली जांघ में लगी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी तीनों बेटा आराम से मौके से भाग निकले. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या के बाद से तीनों बेटे फरार बताए जा रहे हैं.

Also Read: RCP सिंह भाजपा में नहीं हुए हैं शामिल, जानें क्यों लगाए जा रहे कयास, आरसीपी ने साधी चुप्पी
क्या कहती है पुलिस 

इस घटना के संदर्भ में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों के मुताबिक बेट मुकेश, रंजीत और कन्हैया ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या की है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. आरोपितों को पकड़ने में जुट गई है. पुलिस जल्द ही आरोपितों को पकड़ लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें