28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Siwan News: स्कूल लेट से पहुंची शिक्षिका, ग्रामीणों उनके साथ क्या किया देखिए वायरल Video

siwan news शिक्षिका मंजू देवी के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि वो 10 बजे की जगह प्रतिदिन दोपहर 12 बजे या 1 बजे तक स्कूल पहुंचती हैं. इससे ग्रामीण नाराज थे और उन्हें मजा चखाने के लिए गेट में ताला लगा दिया था.

सरकार जो दावा कर ले, लेकिन बिहार में सरकारी स्कूलों की व्यवस्था बेहाल है. इसकी एक बानगी सिवान में देखने को मिला. इससे जुड़ा एस वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सरकारी स्कूलों की व्यवस्था का पोल खोलने वाला यह वीडियो बिहार के सिवान जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड के बाला राजकीय प्राथमिक विद्यालय का है. वीडियो में लकड़ी नबीगंज प्रखंड के बाला राजकीय प्राथमिक विद्यालय गेट के बाहर एक महिला खड़ी हैं. गेट में ताला लग हुआ है. महिला गेट कोलने के लिए कह रही है. लेकिन ग्रामीण गेट खोलने के लिए तैयार नहीं है.


क्या है मामला

लकड़ी नबीगंज प्रखंड के बाला राजकीय प्राथमिक विद्यालय के वैसे तो हर शिक्षक लेट से स्कूल आते हैं. लेकिन एक शिक्षिका प्रतिदिन तीन- चार घंटा लेट आती हैं. स्कूल की प्रिंसिपल से लेकर ग्रामीण तक उनको समय पर आने का आग्रह किया. लेकिन, वे नहीं मानी और उनका देर से आने का सिलसिला जारी रहा. इससे नाराज शिक्षिका ने उन्हें मजा चखाने के लिए गेट में ही ताला बंद कर दिया और ग्रामीणों ने उन्हें स्कूल के अंदर नहीं जाने दिया. इसके कारण वह घंटों बाहर खड़ी रहीं. उसके बाद कुछ देर तक हंगामा चलता रहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. शिक्षिका मंजू देवी के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि वो 10 बजे की जगह प्रतिदिन दोपहर 12 बजे या 1 बजे तक स्कूल पहुंचती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें