28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PATNA CRIME- राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर से की बड़ी लूट

बिहटा-आरा मुख्य मार्ग पर सह थाना क्षेत्र के एनआईटी के पास एक बैंक कर्मचारी से दो बाइक पर चार की संख्या में अज्ञात हथियारबन्द अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

पटना. राजधानी में अपराधियों के हौसलें बुलंद हैं. वहां अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहटा का है. दो बाइक सवार चार की संख्या में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लूट की घटना को अंजाम दिया है. एक प्राइवेट बैंक के डिप्टी मैनेजर के साथ मारपीट कर लाखों की कीमती सोने की चेन लूटकर फरार हो गए.

हथियारबन्द अपराधियों ने की बड़ी लूट

मामला जिले के बिहटा-आरा मुख्य मार्ग पर सह थाना क्षेत्र के एनआईटी के पास का है. बताया जा रहा है कि बैंक कर्मचारी राणा राजीव प्रताप कोईलवर से बिहटा स्थित ऐक्सिस बैंक में डिप्टी मैनेजर के रूप में पदस्थापित हैं. वे कोइलवर थाना क्षेत्र के पठन टोली से अपने बाइक से ड्यूटी पर आ रहे थे. इस दौरान दो बाइक पर चार की संख्या में अज्ञात हथियारबन्द अपराधियों ने बाइक को ओवरटेक कर बाइक को रोककर लूटपाट शुरू कर दी. हथियार के बल पर सोने की कीमती चेन लूट लिया. वहीं, विरोध करने पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी और मोबाइल को झाड़ियों में फेंक दिया. साथ ही बाइक से चाभी निकालकर फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित ने बताया कि इस मामले में स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाया है. वहीं,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि लूटपाट की सूचना मिली है. इस मामले में वरीय अधिकारी को सूचना दी गई है. पीड़ित के आवेदन के आधार पर करवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें