39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Taurus Weekly Horoscope: सप्ताह के आखिरी में आप काम के साथ आराम करना चाहेंगे

Taurus Weekly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह (7 अगस्त 2022 से 13 अगस्त 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल.

वृष-इस सप्ताह सामाजिक स्तर पर भी आप लोगों से प्रभावित हो सकते हैं. आपको कार्य क्षेत्र में अपने हुनर को दिखाना होगा, तभी आप उससे लाभ कमा पाएंगे, जो लोग साझेदारी में किसी व्यापार को करते हैं, उन्हें अपने पाटर्नर पर कड़ी नजर रखनी होगी, क्योंकि वह उन्हें धोखा दे सकता है.आप अपनी संतान की कुछ भविष्य की योजनाओं पर विचार विमर्श कर सकते हैं, जिसमें अपनों का सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है.

करियर बिजनेस

इस सप्ताह सेल्स, मार्केटिंग,एजुकेशन,कंसलटिंग के लिए समय बहुत अच्छा है. इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों को अपनी कम्युनिकेशन स्किल को बहुत अच्छी रखना होगा.अधिकारी आपके काम से खुश हो सकते हैं. सप्ताह के आखिरी में आप काम के साथ आराम भी करना चाहेंगे.बिजनेस में किसी भी तरह के निर्णय जल्दबाजी में ना करें.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह की शुरुआत में आप किसी व्यक्ति के आकर्षण में रहने वाले हैं. आपकी कम्युनिकेशन स्किल बहुत अच्छी रहने वाली है. आप इस सप्ताह किसी को प्रपोज करने की योजना भी बना सकते हैं. सप्ताह के आखिरी में दोस्तों और भाई-बहनों के साथ आपके रिश्ते बहुत अच्छे बने रहने वाले हैं. हालांकि इस दौरान किसी से भी गुस्से से बात ना करें. मैरीड कपल अपने रिश्ते में पारदर्शिता बनाए रखें.

हेल्थ

इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी कोई विशेष परेशानी नहीं होने वाली है.मुंह में छाले और पेट खराब होने का डर बना रहेगा. इस सप्ताह खाने-पीने में बिल्कुल भी लापरवाही ना करें. डायबिटीज के रोगियों को बहुत ध्यान रखने की जरूरत है. काम के साथ आराम पर भी आप ध्यान देंगे. इस सप्ताह रोजाना मॉर्निंग वॉक जरूर करें.

लकी डेट:9,10,11

कलर: भूरा, नारंगी, काला

लकी दिन:शुक्रवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी

इस सप्ताह आपको विशेष सावधानी रखने की जरूरत है.कोई व्यक्ति आपके कार्य में हस्तक्षेप कर आपको नुकसान पहुंचा सकता है.

उपाय

इस सप्ताह पिता की आज्ञाओं का पालन करें और उनमें ईश्वरीय अंश के दर्शन करें.रविवार के दिन सुबह सूर्य दर्शन करें और सूर्य को जल अर्पण करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें