32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली में बाइक सवार देवर की मौत, भाभी घायल, हादसों ने ली चार की जान, जानें दुर्घटना की वजह…

फतेहगंज में बाइक से गिरने के कारण महिला ने दम तोड़ दिया. इसके साथ ही बाइक सवार रात के अंधेरे में बाइक के साथ नदी में गिर गया. उसकी मौत हो गई. हादसों के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है. मिनी लोडर की टक्कर से बाइक सवार देवर की मौत हो गई, लेकिन मृतक की भाभी गंभीर है. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. इसके साथ ही मजदूरी न मिलने के कारण घर लौट रहे साइकिल सवार मजदूर को ट्रक ने टक्कर मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फतेहगंज में बाइक से गिरने के कारण महिला ने दम तोड़ दिया. इसके साथ ही बाइक सवार रात के अंधेरे में बाइक के साथ नदी में गिर गया. उसकी मौत हो गई. हादसों के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मलुइया गांव निवासी सत्यम (23 वर्ष) की बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक सत्यम अपनी भाभी चांदनी को लेकर बदायूं के गोठा स्थित एक रिश्तेदार के घर गया था. यहां से दोनों शाम को घर वापस लौट रहे थे, लेकिन बजीरगंज के पास उनकी बाइक को सामने से आ रहे मिनी लोडर ने टक्कर मार दी. इससे देवर भाभी गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़ा लिया. मगर, उसका चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया. मगर, इसमें सत्यम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. भाभी की हालत गंभीर है.

भोजीपुरा थाने के गोपालपुर गांव निवासी अमर सिंह (36 वर्ष) मजदूरी करते थे. वह काम न मिलने के कारण घर लौट रहे थे. साइकिल सवार अमर सिंह को भोजीपुरा के पिपरिया गांव के पास ट्रक ने टक्कर मार दी. उनकी मौत हो फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के भिटौरा गांव निवासी गुलाब मौर्य की पत्नी मुन्नी देवी (30 वर्ष) की गांव से कुछ ही दूरी पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने बताया कि मुन्नी देवी पति गुलाब मौर्य के साथ बाइक से जन सुविधा केंद्र पर जाने को घर से निकली थी, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही वह भिटौरा बीएसएफ कैंप के सामने अचानक बाइक से नीचे गिर गई. उसको गंभीर हालत में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर ले जा रहे थे. मगर, रास्ते में ही मुन्नी देवी ने दम तोड़ दिया. डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

बरेली के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के अमीन नगर गांव निवासी शांति स्वरूप उर्फ सचिन पाल (58 वर्ष) का शव गांव से कुछ दूरी पर से गुजरने वाली देवहा नदी में मिला है. मृतक शांति स्वरूप का एक मकान पीलीभीत में है. वह बाइक से पीलीभीत से लौट रहा था. इसी दौरान रात में देवहा नदी के पुल के ऊपर से गुजरने के दौरान अचानक बाइक बेकाबू होकर नदी में गिर गई. जब वह घर वापस नहीं लौटा, तो घर के लोगों ने उसे तलाशने की कोशिश की. मगर, कुछ पता नहीं चला. इसके बाद गांव के लोगों ने देवहा नदी पुल पर पड़ी चप्पल से नदी में तलाश की. इस दौरान में बाइक और शव मिला. इसके घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें