29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Noida: ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल के बाद अब ऐक्शन, थाना प्रभारी सस्पेंड, श्रीकांत त्यागी की तलाश जारी

Noida News: बता दें कि सोसायटी में रविवार की देर शाम तक हंगामा होता रहा. शाम करीब 8 बजे सोसायटी में करीब डेढ़ दर्जन लड़कों ने घुसकर हंगामा मचाया. वे श्रीकांत त्यागी के साथी बताए जा रहे हैं. करीब आधा दर्जन हंगामा करने वालों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

Noida News: नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में लगातार दूसरे दिन बवाल के बाद ऐक्शन शुरू हो गया है. सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. लापरवाही बरतने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है. नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि पड़ताल में पाया गया है. कि सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाह बरती.

बता दें कि सोसायटी में रविवार की देर शाम तक हंगामा होता रहा. शाम करीब 8 बजे सोसायटी में करीब डेढ़ दर्जन लड़कों ने घुसकर हंगामा मचाया. वे श्रीकांत त्यागी के साथी बताए जा रहे हैं. करीब आधा दर्जन हंगामा करने वालों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. लेकिन मामला अब काफी गरमा गया है. सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के कड़े रुख के बाद पहली गाज फेस-2 के थाना प्रभारी पर गिरी है. महेश शर्मा ने सवाल किया था कि आखिर दूसरे दिन लड़के सोसायटी में घुस कैसे गए?

वहीं इस मामले में नोएडा के डीसीपा राजेश एस ने बताया कि श्रीकांत त्यागी की ओर से कुछ लोगों ने सोसायटी में प्रवेश किया. वहां रहवासी भी जमा हो गए. 6 लोगों को हिरासत में लिया गया. समाज में प्रवेश करने पर उनके खिलाफ आगे की जांच की जाएगी. वहीं नोएडा पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि हमने इस परिवार को सुरक्षा प्रदान की है और समाज में सुरक्षा का लाइसेंस भी जल्द ही रद्द कर दिया जाएगा.

हम श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर रहे हैं और उनकी सभी अवैध संपत्ति की पहचान की जाएगी. ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रवेश करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. यह पाया गया कि एसएचओ फेज 2, सेंट्रल नोएडा सुजीत उपाध्याय की ओर से लापरवाही की गई थी, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है, आगे की जांच जारी है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर भाजपा नेता बताए जा रह श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई और मौके पर पंहुचकर पीड़ित महिला से मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई में जुट गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें