37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: जमुई में कांवरियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, 9 श्रद्धालु गंभीर हालत में जख्मी, 1 पटना रेफर

जमुई में कांवरियों से भरा एक ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. ऑटो में सवार नौ कांवरिये की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं एक मरीज को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

श्रावणी मेला 2022 के दौरान फिर एकबार कांवरिये सड़क हादसे का शिकार बने. जमुई में कांवरियों से लदा एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. ऑटो पर सवार नौ कांवरिया गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद एक कांवरियों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

जमुई – झाझा मुख्य मार्ग स्थित कटौना बाईपास के समीप सोमवार की सुबह कांवरियों से भरा एक ओटो अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में ओटो पर सवार नौ कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉ अरविंद कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल एक कांवरिया को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

घायलों की पहचान जिले के लछुआड़ थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी रामवरण तांती, चनवा देवी, प्रमिला देवी जितनी देवी, बेबी देवी, बचिया देवी, राजकुमार, शिव कुमार तांती, आशा देवी के रूप में हुई है. घायलों में जितनी देवी, प्रमिला देवी, रामवरण तांती, चंदवा देवी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसमें रामवरण तांती को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक द्वारा पटना रेफर कर दिया गया है.

Also Read: बिहार में एक ही मिनट में खरबपति बना युवक, बैंक खाते में कहीं से आ गये डेढ़ खरब रुपये, अब हो रहा परेशान…

घटना कि जानकारी देते हुए घायलों ने बताया कि सभी लोग ऑटो पर सवार होकर बहादुरपुर से सुल्तानगंज के लिए निकले थे. जहां से जल भरकर पैदल बाबा बैद्यनाथ धाम जाना था. जैसे ही ओटो जमुई -झाझा मुख्य मार्ग स्थित कटौना बाईपास के समीप पहुंची तभी तेज गति के कारण ओटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार सभी लोग घायल हो गए.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें