39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Varanasi: श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर केशव प्रसाद मौर्य बोले- UP में जो अपराध करेगा जेल जाएगा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि, जो अपराध करेगा और दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. उसे जेल भी जाना पड़ सकता है. उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और सभी के लिए कानून एक समान है फिर चाहे वो कोई भी हो.

Varanasi News: केशव मौर्य अपने दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे. यहां उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की. डिप्टी सीएम ने श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि, जो अपराध करेगा और दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. उसे जेल भी जाना पड़ सकता है. उत्तर प्रदेश में कानून का राज है और सभी के लिए कानून एक समान है फिर चाहे वो कोई भी हो. वहीं उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है ऐसे कार्यकर्ता तैयार करना है जो सरकार की नीतियों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में सक्षम हों.

नोएजा पुलिस ने गिरफ्तार किया गालीबाज श्रीकांत त्यागी

दरअसल, आज नोएडा में महिला से अभद्रता करने वाले आरोपी श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, त्यागी को नोएडा के सेक्टर 93 की ग्रैंड ओमेक्स में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते देखा गया था और तब से वह फरार था. पुलिस लगातार त्यागी की तलाश में जुटी थी. फिलहाल, नोएडा पुलिस ने त्यागी को उसके तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था पूरा मामला

गौरतलब है कि महिला ने सेक्टर-93बी में आवासीय सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही त्यागी फरार चल रहा था.

पाकिस्तान से मिली धमकी के बाद चर्चा में आया था त्यागी

आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पहले से ही हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं.वह खनन के कारोबार में भी संलिप्त है. उसके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का करीबी होने की बात भी कही जा रही है. करीब 10 साल पहले पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी के बाद वह चर्चा में आया था. इस संबंध में शिकायत करने के बाद उसे पुलिस सुरक्षा दी गई थी, जिसको लेकर भी विवाद है कि आखिर उसे सुरक्षा किस आधार पर दी गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें