38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजादी के 74 साल के बाद भी झारखंड के इस गांव तक नहीं पहुंची सड़क

देश आजादी के 75 साल का जश्न मना रहा है पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा प्रखंड के बरसोल थाना अंतर्गत कलाबढ़िया गांव में आज भी सरकारी सुविधा का अभाव है. आदिवासी बहुल कलाबढ़िया गांव में ना सड़क है, ना पीने के लिए साफ पानी, ना सरकारी योनजाओं की पहुंच इस गांव तक है.

देश आजादी के 75 साल का जश्न मना रहा है पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा प्रखंड के बरसोल थाना अंतर्गत कलाबढ़िया गांव में आज भी सरकारी सुविधा का अभाव है.

आदिवासी बहुल कलाबढ़िया गांव में ना सड़क है, ना पीने के लिए साफ पानी, ना सरकारी योनजाओं की पहुंच इस गांव तक है. इस गांव में करीब 25 घर हैं, गांव की जनसंख्या 120 के आसपास है. गांव के पास नदी पड़ती है जिसे पार करन के लिए पुल नहीं बना.

बरसात के मौसम में नदी को पार करने में गांव वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. कई बच्चों को नदी पार कर स्कूल जाना पड़ता है. इस नदी में पुल ना होने की वजह से स्कूली बच्चों के साथ- साथ बिमार मरीजों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें