23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video : भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने किया हर घर तिरंगा अभियान का समर्थन, गाया वन्दे मातरम

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने तिरंगे के तीन रंगों को सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा वंदे मातरम गाना गाते हुए भी दिख रही हैं.

इस वर्ष 15 अगस्त को देश को स्वतंत्र हुए 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं. इस अमृत काल को देश ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के रूप में मना रहा है. इस महोत्सव को अविस्मरणीय बनाने के लिए ‘हर घर तिरंगा’ लगाने की मुहिम चलाई जा रही है. जिसका उद्देश्य देश की आन, बान और शान तिरंगा के प्रति लोगों के हृदय में गौरव व सम्मान की भावना जगाने के साथ ही राष्ट्र भक्ति की अलख भी जगाना है. ऐसे में अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी पीएम मोदी के इस अभियान में समर्थन कर रहा है.

हर घर पर तिरंगा अभियान के समर्थन में किया पोस्ट

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी सुपर हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshra Singh) ने सोशल मीडिया पर हर घर पर तिरंगा अभियान के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया है. फैंस उनके इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर आप भी गर्व से भर जाएंगे.

जय हिन्द लिख दे मोरे अंग अंग में

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने तिरंगे के तीन रंगों को सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा वंदे मातरम गाना गाते हुए भी दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है की कि हर घर तिरंगा इस बार, जय हिंद. इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है “रंग दे रंगरेजवा मोहे तीन रंग में, जय हिन्द लिख दे मोरे अंग अंग में”

लोगों का आ रही पसंद 

अक्षरा सिंह के फैंस इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. अक्षरा सिंह इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वंदे मातरम गाने पर उन्होंने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के अपने गानों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें