39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स ने झारखंड अध्यक्ष की नियुक्ति की,डॉ. अमृतांशु प्रसाद बने अध्यक्ष

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स आईसीसी ने आईसीसी झारखंड चैप्टर के अध्यक्ष के रूप में डॉ अमृतांशु प्रसाद और आईसीसी झारखंड चैप्टर के सह-अध्यक्ष के रूप में श्री दीपांकर पांडा कa नियुक्त किया है.

इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स आईसीसी ने आईसीसी झारखंड चैप्टर के अध्यक्ष के रूप में डॉ अमृतांशु प्रसाद और आईसीसी झारखंड चैप्टर के सह-अध्यक्ष के रूप में श्री दीपांकर पांडा कa नियुक्त किया है. साल 1925 में स्थापित, इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (ICC) जिसका मुख्यालय कोलकाता में है. इसके नौ क्षेत्रीय कार्यालय है.

कौन हैं डॉ अमृतांशु प्रसाद

झारखंड चैप्टर के अध्यक्ष डॉ अमृतांशु प्रसाद सेंट स्टीफंस कॉलेज, दिल्ली से अर्थशास्त्र में स्नातकोत्तर, बीआईटी मेसरा से एमबीए और रांची विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट में पीएचडी हैं. उन्हें सेल, जेएसडब्ल्यू, उषा मार्टिन, रिलायंस एनर्जी, आधुनिक और अदानी ग्रुप जैसे प्रमुख संगठनों में एचआरएम, बिजनेस डेवलपमेंट और कॉरपोरेट मामलों के क्षेत्र में समृद्ध अनुभव है. वर्तमान में, वह अदानी झारखंड में कॉर्पोरेट मामलों के प्रमुख हैं. डॉ. प्रसाद को कई पुरस्कार और सम्मान भी इस क्षेत्र में मिले हैं.

दीपांकर पांडा कई पदों पर रहे हैं

सह-अध्यक्ष श्री दीपांकर पांडा झारखंड के सेवानिवृत्त सिविल सेवक रहे हैं और वर्तमान में निदेशक-परियोजना, जेएसडब्ल्यू झारखंड स्टील लिमिटेड, रांची, झारखंड के रूप में कार्यरत हैं. वह झारखंड के पूर्व राज्यपाल के विशेष सचिव, वन, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन विभाग, रांची, झारखंड के अतिरिक्त सचिव, निदेशक, हथकरघा, रेशम उत्पादन और हस्तशिल्प, उद्योग विभाग में थे.

झारखंड के प्रबंध निदेशक, रांची औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकरण (रियाडा), उद्योग विभाग, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रांची नगर निगम, शहरी विकास विभाग, कुछ नाम हैं। श्री दीपांकर ने आईआईएम रांची, एमए (इतिहास), जेएनयू, दिल्ली विश्वविद्यालय से कार्यकारी एमबीए, पीजीईएक्सपी किया और इससे पहले उन्होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज, रांची विश्वविद्यालय से बीए (इतिहास) किया।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें