37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sonali Phogat Death Case: CBI जांच के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटायेगा परिवार, तीन डायरियां बरामद

एएनआई से बात करते हुए सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंह, जो पेशे से एक वकील भी हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि गोवा पुलिस ठीक से जांच नहीं कर रही है. उनका कहना है कि, "गोवा पुलिस हमारा सपोर्ट नहीं कर रही है.''

हरियाणा भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार की उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने की संभावना है. उनके परिजनों ने इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की भी मांग की है. उनके परिवार ने दावा किया है कि गोवा में उनके सहयोगियों द्वारा कथित तौर पर 43 वर्षीया सोनाली फोगाट की हत्या कर दी गई थी. उनके परिवार ने इस मामने को लेकर पुलिस जांच पर असंतोष व्यक्त किया है.

गोवा पुलिस हमारा सपोर्ट नहीं कर रही है

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंह, जो पेशे से एक वकील भी हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि गोवा पुलिस ठीक से जांच नहीं कर रही है. उनका कहना है कि “गोवा पुलिस हमारा सपोर्ट नहीं कर रही है, मुझे लगता है कि इसके पीछे राजनीतिक प्रभाव भी है.” विकास सिंह ने कहा कि उन्होंने भारत के मुख्य न्यायाधीश यूयू ललित को सीबीआई जांच के लिए लिखा है. सोनाली फोगाट के परिवार ने पिछले महीने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी और मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी.

सुधीर सांगवान को हरियाणा लाना चाहिए था

उन्होंने आगे कहा, “उसे जबरन ड्रग्स दिया गया था जिसे आप सीसीटीवी वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं. हमें गोवा पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है. वो ठीक से जांच नहीं कर रहे हैं… क्योंकि अगर जांच करनी होती तो सुधीर सांगवान को अपने साथ हरियाणा लाना चाहिए था ताकि कुछ पता चल सके और जांच अच्छे से हो सके. उसके बिना वे क्या जांच कर रहे हैं?”

Also Read: Seema Sajdeh इस वजह से ले रहीं सोहेल खान से तलाक, अब खुद किया खुलासा
पुलिस ने की तीन डायरियां बरामद

बता दें कि, इस मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह सहित एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इंडिया टुडे के मुताबिक, सोनाली के भतीजे ने पहले दावा किया था कि सोनाली के सहयोगी सुधीर सांगवान की नजर सोनाली की प्रॉपर्टी पर है. उन्होंने यह भी कहा कि सुधीर काफी समय से सोनाली को ड्रग्स पर रखने की कोशिश कर रहे थे. सुधीर सांगवान के पास सोनाली के गुप्त लॉकर और पासवर्ड भी थे. सुधीर द्वारा पासवर्ड से अनलॉक करने में विफल रहने के बाद इलेक्ट्रॉनिक लॉकर को अब पुलिस ने सील कर दिया है. पुलिस ने भाजपा नेताओं और खर्चे की जानकारी वाली तीन डायरियां भी बरामद की हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें