28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्पाद विभाग के कार्यालय में तोड़फोड़, शराबियों की गिरफ्तारी से गुस्साएं लोगों ने किया हंगामा

शेखपुरा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला हुआ है. उत्पाद विभाग ने विशेष अभियान चलाकर कई शराबियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्साएं लोगों ने उत्पाद विभाग के कार्यालय पर हमला बोल दिया.

शेखपुरा. शेखपुरा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला हुआ है. उत्पाद विभाग ने विशेष अभियान चलाकर कई शराबियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्साएं लोगों ने उत्पाद विभाग के कार्यालय पर हमला बोल दिया. घटना बुधवार देर रात रियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत धनौल मुसहरी की है. वहीं अरवल में भी छापेमारी के दौरान लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया है. दो पुलिस कर्मी घायल हो गये हैं, वही दो गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. घटना करपी थानाक्षेत्र के मखमिलपुर गांव की है.

हवाई फायरिंग भी की

जानकारी के अनुसार गुस्साये ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग के दफ्तर में लोगों ने तोड़फोड़ की. इस दौरान पुलिस ने लोगों को खदेड़ा और हवाई फायरिंग भी की. इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के छापेमारी चल रही है.

हमले में उत्पाद विभाग के कई कर्मी घायल

उत्पाद अधीक्षक के कार्यालय में अचानक हुए हमले से उत्पाद कार्यालय में उपस्थित पुलिसकर्मी व अधिकारी सम्भल नहीं पाए और ईंट पत्थर से किसी का सिर फूट गया, तो कोई पत्थर से चोटिल हो गया. हमला इतना जबरदस्त था की पुलिसकर्मियों को छुपकर अपनी जान बचानी पड़ी. उत्पाद पुलिस थाना को लोगों ने चारो तरफ से घेर लिया था. कार्यालय की खिड़कियां भी इस दौरान टूट गई और विभाग की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. किसी तरह से कर्मियों ने जान बचाई.

समय से नहीं पहुंची सदर थाना पुलिस

इस बाबत सहायक उत्पाद निरीक्षक प्रीति कुमारी ने बताया की सैकड़ों की संख्या में आये लोगों के हमले से होमगार्ड व सैप के जवान घायल हुए हैं. घटना की सूचना सदर थाना को दे दी गयी थी, लेकिन थाने से पुलिस कर्मी देर से पहुंचे. इससे सभी हमलावर मौके से भाग खड़े हुए. वहीं भीड़ को नियंत्रण में लाने के लिए उत्पाद पुलिस को कई राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी. तब जाकर स्थिति नियंत्रण में आ सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें