32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म का निर्देशन क्यों नहीं कर रहे हैं अली अब्बास जफर, डायरेक्टर ने किया खुलासा

टाइगर 3 की तीसरी किस्त का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जो पहले आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन में के लिए बैंड बाजा बारात और फैन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि वह टाइगर 3 का निर्देशन क्यों नहीं कर रहे हैं?

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टाइगर 3 (Tiger 3) अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. एक्शन से भरपूर एंटरटेनर 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देनेवाली है. माना जा रहा है सलमान की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी. साल 2012 में एक था टाइगर रिलीज हुई थी जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया गया था. इसकी सीक्वल टाइगर ज़िंदा है 2017 में रिलीज हुई थी. जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था.

टाइगर 3 का निर्देशन क्यों नहीं कर रहे हैं अली अब्बास जफर

अब तीसरी किस्त का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जो पहले आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन में के लिए बैंड बाजा बारात और फैन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि वह टाइगर 3 का निर्देशन क्यों नहीं कर रहे हैं?

मैं ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहा हूं

पीटीआई से बात करते हुए निर्देशक ने कहा, “आदि (निर्माता आदित्य चोपड़ा) एक बड़े भाई की तरह हैं. जब ‘टाइगर’ के तीसरे भाग की बात हो रही थी तो मेरे पास कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स थे और मैं इसमें बिजी था. हमारे डेट्स मैच नहीं कर रहे थे. लेकिन मैंने मनीष के बारे में सोचा जो इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जा रहा है, वो उसके साथ न्याय करेगा. कबीर खान, मैं और अब मनीष, हम सभी ने अपनी बनाई फिल्मों में अपना व्यक्तित्व लाया है. मैं ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहा हूं. मुझे लगता है कि यह बहुत मनोरंजक होगा. मैं खुश हूं.”

Also Read: Tejasswi Prakash ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर,व्हाइट ड्रेस में बोल्ड दिखीं ‘नागिन’ एक्ट्रेस
सलमान के साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म प्लान कर रहे हैं जफर

अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ दो ब्लॉकबस्टर फिल्में सुल्तान और भारत में भी काम किया है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वो सुपरस्टार के साथ अपने चौथे सहयोग के लिए एक और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है. उन्होंने बताया, “इंशाअल्लाह, सलमान सर और मैं एक साथ आएंगे एक बड़े बजट की भारतीय मनोरंजक फिल्म करने के लिए. मैं उनके साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म करना चाहता हूं. यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर रहा हूं और मैं जल्द ही उनके साथ (स्क्रिप्ट) शेयर करूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें