35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‍Bihar: युवक ने सोशल मीडिया पर डाला हथियारों का वीडियो, पुलिस ने हत्यारोपी फरार पिता को किया गिरफ्तार

Bihar के पूर्वी चंपारण जिला में विश्वकर्मा पूजा की धूम थी सभी ने निर्माण के देवता भगवान विश्वकर्मा की पूजा की. पुलिस वालों ने भी अपने हथियार की पूजा की. लेकिन जिला में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विश्वकर्मा पूजा के दिन अवैध हथियारों का पूजा होते दिख रहा है.

Bihar के पूर्वी चंपारण जिला में विश्वकर्मा पूजा की धूम थी सभी ने निर्माण के देवता भगवान विश्वकर्मा की पूजा की. पुलिस वालों ने भी अपने हथियार की पूजा की. लेकिन जिला में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विश्वकर्मा पूजा के दिन अवैध हथियारों का पूजा होते दिख रहा है. जिस वीडियो को कोटवा थाना क्षेत्र के महारानी बैरिया गांव का रहने वाले युवक राहुल झा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और राहुल झा के घर पर छापा मारा. छापामारी के दौरान राहुल के हथियार बरामद नहीं हुआ और ना हीं राहुल पुलिस के हाथ लगा. हालांकि, पुलिस ने राहुल के पिता सुनील झा को गिरफ्तार कर लिया.

हत्या के मामले में फरार था राहुल का पिता

गिरफ्तार सुनील झा हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था. पुलिस फरार राहुल झा के कुंडली को खंगालने में जुटी है. ग्रामीणों के अनुसार राहुल झा चोरी डकैती समेत अपराधिक कांडों को अंजाम दे चुका है. बताया जाता है कि राहुल ने गांव में अपनी धाक जमाने के लिए अवैध हथियारों को प्रदर्शित करने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर डाला है.


पुलिस कर रही है छापेमारी

एसपी डॉ.कुमार आशीष ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मिला है. इसका सत्यापन कराने के बाद कोटवा थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. कोटवा थानाध्यक्ष ने राहुल झा के घरपर छापेमारी की. राहुल झा घर पर नहीं मिला. लेकिन उसके पिता सुनील झा को गिरफ्तार की गया है. सुनील झा भी हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि राहुल की गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें