32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी के सीतापुर में प्रिंसिपल पर बैक टू बैक गोली दागने वाला छात्र गिरफ्तार, जानें क्या है मामला?

एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि यूपी के सीतापुर के 12वीं के छात्र ने शनिवार को स्कूल के प्रिंसिपल पर गोली चला दी थी, जिसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस रिपोर्टों के अनुसार एक सहकर्मी के साथ विवाद के बाद प्रिंसिपल द्वारा उसे डांटे जाने के बाद छात्र ने यह कदम उठाया.

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में स्कूल के प्रिंसिपल के जरा सा डांटने पर नाराज स्टूडेंट ने शनिवार को गोली चला दी थी. इस संबंध में एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि यूपी के सीतापुर के 12वीं के छात्र ने शनिवार को स्कूल के प्रिंसिपल पर गोली चला दी थी, जिसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस रिपोर्टों के अनुसार एक सहकर्मी के साथ विवाद के बाद प्रिंसिपल द्वारा उसे डांटे जाने के बाद छात्र ने कथित तौर पर यह कदम उठाया.


शुक्रवार को स्कूल में हो गई थी लड़ाई

इस अजीबोगरीब वारदात में प्रिंसिपल को दो बार गोली मारी गई थी. यह हमला सीतापुर की बिसवां तहसील की सदरपुर थानाक्षेत्र स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज में किया गया था. आरोपित छात्र गुरिंदर सिंह का शुक्रवार को किसी अन्य छात्र से झगड़ा हो गया था. इस पर गुरिंदर को प्रिंसिपल ने डांट दिया था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इसी बात पर वह भड़क गया था. यह पूरा नजारा एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गया था. उसी से पुलिस को यह सुराग हाथ लगा है. वहीं, घायल प्रिंसिपल को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के केजीएमयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में एडमिट करवा दिया गया है.

Also Read: UP Breaking News Live Updates: अयोध्या में फिल्मी कलाकारों की रामलीला का मंचन आज से

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें