32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड के खूबसूरत लोकेशंस पर होगी शॉर्ट फिल्म ‘संघर्ष-2’ की शूटिंग, इसकी कहानी होगी बेहद खास

शॉर्ट फिल्म संघर्ष 2 के बारे में जानकारी देते हुए झारखंड राज्य के फिल्म पीआरओ संजय पुजारी ने बताया कि, संघर्ष-2 एक शॉर्ट फिल्म है. इसमें एजुकेशन सिस्टम को दुरूस्त करने से संबंधित कहानी है. जो वर्तमान समाज के लिए बेहद ही जरूरी और ज्वलंत विषय है.

झारखंड की धरती पर शॉर्ट फिल्म ‘संघर्ष-2’ की शूटिंग छठ के बाद शुरू होने जा रही है. कन्हाई फिल्म के बैनर तले बनने वाली शॉर्ट फिल्म संघर्ष-2 गुणवत्ता शिक्षा पर आधारित है, जिसमें एक्टर सह प्रोड्यूसर कन्हाई राज, एक्ट्रेस संजना राज, कलाकार रंजीत राज, रोहित एंडी, नदीम श्रवण, राजेश राज, रेवा यादव, पिंटू प्रजापति मूख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग झारखंड के खूबसूरत लोकेशंस पर होगी.

इस फिल्म की कहानी होगी बेहद खास

इसकी जानकारी देते हुए झारखंड राज्य के फिल्म पीआरओ संजय पुजारी ने बताया कि, संघर्ष-2 एक शॉर्ट फिल्म है. इसमें एजुकेशन सिस्टम को दुरूस्त करने से संबंधित कहानी है. जो वर्तमान समाज के लिए बेहद ही जरूरी और ज्वलंत विषय है. इस फिल्म की कहानी हर दर्शक को पसंद आने वाली है. हम फिल्म में अपना बेस्ट देंगे. फिल्म में किरदार बेहद खास है जो हर दर्शक के दिल में उतर जाने वाली है.

Also Read: PHOTOS: संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की बड़ी पहल! 11 मोबाइल एम्बुलेंस सुविधाओं को दी हरी झंडी
इन खूबसूरत लोकेशंस पर पहले भी हो चुकी है शूटिंग

बता दें कि झारखंड में कई ऐसे लोकेशंस हैं जो बरबस ही लोगों का ध्यान खींचता है. हाल ही में बॉलीवुड वेब सीरीज ‘धुरंधर’ की शूटिंग पतरातू में हुई थी. वहीं गुमला में भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हन चाही बिहार से’ की शूटिंग भी हुई है. शूटिंग लोकेशन के तौर पर रांची, जमशेदपुर, मेदिनीनगर, हजारीबाग, धनबाद, गुमला, पलामू को पसंद किया जा रहा है. इसके पहले वर्ष 2015 में ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘रांची डायरीज’ जैसी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज कलाकार अनुपम खेर भी यहां पहुंच चुके हैं. वहीं, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन की भी फिल्म ‘बेगम जान’ के लिए पलामू में फिल्म का सेट तैयार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें