28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Online Ludo Game में हुआ Bihari युवती को UP के लड़के से प्यार, फिर सारे बंधन तोड़ किया ये काम…

Online Ludo Game के दौरान एक बिहारी युवती को यूपी के लड़के से प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी. इसके बाद लड़की अपने प्रेमी से मिलने यूपी के प्रतापगढ़ पहुंच गई. फिर नवरात्र में अष्टमी के अवसर पर दोनों ने शादी कर ली.

Online Ludo Game के दौरान एक बिहारी युवती को यूपी के लड़के से प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी. इसके बाद लड़की अपने प्रेमी से मिलने यूपी के प्रतापगढ़ पहुंच गई. मुलाकात के बात दोनों ने तय किया कि अब उन्हें शादी कर लेना चाहिए. ऐसे में सोमवार को प्रेमी जोड़े ने अष्टमी पर बेल्हा देवी मंदिर में शादी का प्लान बना लिया. हालांकि शादी इतनी आसान नहीं थी. जोड़े की शादी की सूचना पर कई लोगों ने मंदिर परिसर में हंगामा शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने लड़के को रोकने के लिए उसके साथ मारपीट भी की.

अलग-अलग धर्म के हैं लड़का और लड़की

गांववालों ने बताया कि लड़का और लड़की अलग-अलग धर्म के हैं इसलिए वो दोनों के विवाह का विरोध कर रहे थे. इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना. स्थानीय पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया. इसके बाद, लड़की से उसके घर का मोबाइल नंबर लेकर फोन किया. फोन पर लड़की की मां ने कहा कि उसकी बेटी बालिग और अपनी मर्जी से शादी कर रही है. पुलिस ने लड़की की मां को बताया कि उसकी बेटी मंदिर में शादी कर रही है तो उसकी मां ने कोई एतराज नहीं जताया.

मंदिर के लोग बन गए बिन बुलाए बाराती

पुलिस ने मंदिर में लोगों को पूरी बात बतायी तो वहां मौजूद लोग भी जोड़े के शादी के समर्थन में आ गए. फिर पुलिस की मौजूदगी में जोड़े की शादी हुई और वहां मौजूद लोग बिन बुलाए बाराती बन गए. युवती ने बताया कि उसके लिए धर्म से बड़ा प्रेम है. यही सोचकर वो घर से प्रतापगढ़ लड़के से मिलने आयी. लड़का प्रयागराज शहर के गोपालापुर का रहने वाला है. वहीं लड़की बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है. ऑनलाइन गेम के दौरान दोनों की बातचीत होती थी. फिर एक दिन दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज किया. इसके बाद लगातार बात होने लगी. युवती मुजफ्फरपुर से प्रतापगढ़ अकेले आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें