36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal : ईडी आसनसोल जेल जाकर सहगल हुसैन से कर सकती है पूछताछ

पश्चिम बंगाल में गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन से पूछताछ के लिए ईडी की टीम आज शुक्रवार को आसनसोल सुधार केंद्र जा रही है. जहां उससे कई मुद्दों पर पूछताछ की जायेगी.

पश्चिम बंगाल में ईडी ने कोयला और गौ तस्करी मामले में राज्य पुलिस में दर्ज सभी मामलों के दस्तावेज राज्य पुलिस से ले लिये हैं. ईडी के सूत्रों के मुताबिक कोयला और गौ तस्करी मामले में उनके द्वारा दाखिल किए गए सभी दस्तावेज और सूचनाएं ईसीआईआर में जोड़ दी गई हैं. कोयले की तस्करी पर ईडी की शिकायत ECIR HIU/17/2020. व गौ तस्करी पर शिकायत KLZO/41/2020 है. सूत्रों के मुताबिक इन दोनों चार्जशीट के साथ राज्य पुलिस से लिए गए सभी दस्तावेज अटैच किए गए हैं.

अनुब्रत मंडल के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन से ईडी करेगी  पूछताछ

गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन से पूछताछ के लिए ईडी की टीम आज शुक्रवार को आसनसोल सुधार केंद्र जा रही है. ईडी ने इससे पहले इस संबंध में अदालत में अपील दाखिल की थी. अब ईडी सहगल से जेल में पूछताछ करने जा रही है. नवीनतम जानकारी के अनुसार ईडी के अधिकारी आसनसोल जेल पहुंच गए हैं और सहगल से पूछताछ भी की जा रही है.

इनामुल हक भी ईडी की हिरासत में

इनामुल हक पहले गौ तस्करी मामले में ईडी की हिरासत में थे. इसके बाद इनामुल के तीन भतीजे भी सीआईडी ​​की जांच में पकड़े गए थे. सूत्रों के मुताबिक सीआईडी ​​ने इनामुल के तीन भतीजों की 12 कंपनियों के ठिकाने का पता लगा लिया है. सीआईडी ​​सूत्रों के अनुसार बेंटिंक स्ट्रीट पर तलाशी के दौरान उन सभी संगठनों के दस्तावेज भी बरामद किए गए थे. आज ईडी क्या पूछताछ करेगी यह बड़ा सवाल है. पूछताछ के दौरान कई गुत्थी सुलझने की उम्मीद जताई जा रही है.

बीरभूम में फिर जानवरों से लदा दो ट्रक जब्त

बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार रात दो ट्रकों में लदी करीब 52 गायों को जब्त किया है. दोनों वाहनों के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.शुक्रवार को उन्हें दुबराजपुर कोर्ट में पेश किया गया.पुलिस ने बताया की कल रात गायों से लदे दो ट्रक राजनगर हाट से आ रहे थे. उसी समय दुबराजपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद विशेष अभियान चलाकर दुबराजपुर सिनेमा हॉल की सड़क पर गायों से लदे ट्रक को जब्त कर लिया. गिरफ्तारी के बाद पता चला कि एक ट्रक में 31 गायें थीं. जो राजनगर से इलामबाजार जा रही थी. एक अन्य ट्रक में 21 गायें थीं. जो राजनगर से दुबराजपुर के गांव जशपुर की ओर आ रहा था. पुलिस ने सूचना के बाद विशेष अभियान चलाकर दोनों ट्रकों को पकड़ लिया.

Undefined
West bengal : ईडी आसनसोल जेल जाकर सहगल हुसैन से कर सकती है पूछताछ 2

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें