36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bomb In Flight: मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, फ्लाइट की जांच जारी

बताया जा रहा है कि फ्लाइट करीब 3.20 बजे दिल्ली में लैंड हुई. दिल्ली पुलिस ने मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को उतार दिया गया. फ्लाइट की जांच की जा रही है और जांच जारी है.

Bomb In Flight: दिल्ली एयरपोर्ट पर अधिकारी और कर्मचारी तब सकते में आ गए जब मॉस्को से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट में बम मिलने की सूचना मिली है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल रात मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम होने की सूचना मिली थी. बताया जा रहा है कि फ्लाइट करीब 3.20 बजे दिल्ली में लैंड हुई. दिल्ली पुलिस ने मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को उतार दिया गया. फ्लाइट की जांच की जा रही है और जांच जारी है.

सभी यात्रियों और चालक दल को निकालने के बाद जांच शुरू

बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी तुरंत सक्रिय हो गए. यह विमान करीब 3.20 बजे दिल्ली में लैंड हुई जिसके बाद सभी यात्रियों को प्राथमिकता से सुरक्षित बाहर निकाला गया. विमान में मौजूद चालक दल को भी बाहर निकालने के बाद पुलिस ने विमान की जांच शुरू कर दी. मिली सूचना के अनुसार अधिकारी बम की खोजबीन कर रहे है. मिली ताजा जानकारी के अनुसार जांच जारी है. हालांकि, अभी तक बम के मिलने की सूचना नहीं है.

Also Read: Maharashtra Politics: ठाकरे ने कहा- ‘शिवसेना नहीं छोड़ी होती तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री होते छगन भुजबल’

बीते दिनों ईरान के यात्री विमान में भी मिली थी धमकी

बता दें कि बीते दिनों ईरान के एक यात्री जेट पर भी बम की धमकी मिली थी. ईरान से चीन जा रही इस विमान पर बम की जानकारी के बाद इसे दिल्ली में लैंड कराकर जांच कराने की कोशिश की जा रही थी. विमान लगभग 40 मिनट तक भारत के ऊपर हवा में घूम रहा था. हालांकि, दिल्ली एयरपोर्ट ने लैन्डिंग की अनुमति नहीं दी थी और जिसके बाद विमान चीन के तेहरान की ओर चला गया था. बता दें कि वहां हुई जांच के बाद यह सामने आया था कि विमान में किसी तरह का बम नहीं था और फैली धमकी मात्र अफवाह थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें