38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hathras News: हाथरस में Coronavirus से दहशत, किशोरी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पूरे गांव को किया सैनिटाइज

हाथरस के सासनी क्षेत्र में सर्दी जुकाम की शिकायत होने पर एक किशोरी ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल, संक्रमित किशोरी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

Aligarh News: डेंगू के बढ़ते मामलों से जूझ रहे स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब हाथरस के सासनी क्षेत्र एक कोरोना पॉजिटिव केस दर्ज किया गया. यहां एक गांव में एक लड़की के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गांव को सैनिटाइज कराया गया. साथ ही कोरोना संक्रमित लड़की को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

जांच में कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट

हाथरस जनपद में कई महीनों से कोरोना का एक भी मरीज सामने नहीं आया था. इस बीच सासनी क्षेत्र में ऊसवा गांव में एक लड़की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. लड़की को सर्दी जुकाम की शिकायत थी, जिसको लेकर उसने अपनी कोविड-19 की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पूरे गांव को किया गया सैनिटाइज

सीएचसी प्रभारी डा. दलबीर सिंह रावत ने बताया कि गांव में एक लड़की की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसे जिला अस्पताल में भेजा गया है. गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव भी कराया गया है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें