37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव बोले- ‘हमारी सरकार ‘पढ़ाई-कमाई-दवाई’ वाली सरकार, अभी उम्र है कम…नीतीश जी से सीख रहे’

Bihar politics: श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल संसाधन विभाग के 1006 सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया. इस दौरान उनके साथ तेजस्वी यादव मौजूद रहे. मौके पर नीतीश और तेजस्वी ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की.

Tejashwi Yadav: पटना स्थित श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने जल संसाधन विभाग विभाग के 1006 सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया. इस दौरान नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की. तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी उम्र कम है. वे अभी नीतीश कुमार जी से बहुत कुछ सीख रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि वे सौभाग्यशाली है कि उनको नीतीश कुमार के साथ काम करने का मौका मिला है.

1.5 लाख पदों पर बहाली होगी

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बेरोजगारी सबसे बड़ी दुश्मन है. आप लोग पढ़े-लिखें हैं. आपके माता-पिता ने बड़ी उम्मीदों से पेट काटकर आपको पढ़ाया होगा. इस बात का ख्याल उनको हैं. इस मामले में उनकी सरकार काफी संवेदनशील है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार पढ़ाई-कमाई-दवाई-सिंचाई-सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार है. उन्होंने जो वादा किया है. उसे हर हाल में पूरा करेंगे. उन्होंने कहा का वादे के मुताबिक जल्द ही स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख पदों पर बहाली होगी. तेजस्वी यादव की इस बात को सुनकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजायी. इस पर तेजस्वी ने कहा कि आप लोगों ने बड़ी उर्जा से ताली बजायी है. इसलिए जहां भी जाएं वहां ईमानदारी से काम करें.

Undefined
तेजस्वी यादव बोले- 'हमारी सरकार 'पढ़ाई-कमाई-दवाई' वाली सरकार, अभी उम्र है कम... नीतीश जी से सीख रहे' 3
जनता के उत्थान के लिए बुलंदी से करें काम

तेजस्वी यादव ने कहा कि बहुत लोग बहुत तरह की बातें करतें है. इन सभी बातों पर ध्यान नहीं देना है. नियुक्ति पत्र पाने वाले लोगों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर आप ग्राउंड में ईमानदारी से काम करियेगा. तभी विभाग और सरकार की पहचान भी साफ छवि में होगी. हमलोग आपलोगों के लिए बैठें है. बिहार की जनता के लिए बैठें हैं. बिहार में हर दिशा में तेजी से काम हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि सिखने कि कोई उम्र नहीं होती. भूल-चूक गलती होते रहती है. लेकिन इन गलतियों से सीखकर आगे बढ़ना बड़ी बात होती है.

Undefined
तेजस्वी यादव बोले- 'हमारी सरकार 'पढ़ाई-कमाई-दवाई' वाली सरकार, अभी उम्र है कम... नीतीश जी से सीख रहे' 4
केंद्र से नहीं मिल रहा सहयोग

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि आज उनके कामों का अनुसरण केंद्र सरकार कर रही है. तेजस्वी यादव ने इशारे ही इशारे में केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग साल में 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया गया था. आज आठ साल हो गया है. कितने लोगों को रोजगार मिला है. पता नहीं. उन्होंने कहा कि बिहार जैसे गरीब राज्य के साथ पक्षपात हो रहा है. केंद्र से उनको सहयोग नहीं मिल रहा है. लेकिन अपने वादे के प्रति वे गंभीर है. वे बिहार के युवाओं को हर हाल में रोजगार देंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें