34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Maarrich Trailer: दमदार पुलिसवाले के किरदार में तुषार कपूर, मर्डर केस सुलझाने में उलझे एक्टर

Maarrich Trailer: मुझे कुछ कहना है और गोलमाल जैसी कई हिट फिल्में देने के बाद तुषार कपूर अपनी अगली क्राइम थ्रिलर मारीच के साथ फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं. एज थ्रिलर में एक पुलिस वाले की वर्दी पहनने वाले अभिनेता को एक हत्यारे का पीछा करते हुए देखा जाएगा, जिसने दो लड़कियों का मर्डर किया है.

Maarrich Trailer: मुझे कुछ कहना है और गोलमाल जैसी कई हिट फिल्में देने के बाद तुषार कपूर अपनी अगली क्राइम थ्रिलर मारीच के साथ फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं. एज थ्रिलर में एक पुलिस वाले की वर्दी पहनने वाले अभिनेता को एक हत्यारे का पीछा करते हुए देखा जाएगा, जिसने दो लड़कियों का मर्डर किया है. मारीच में न्यूकमर ध्रुव लाथर भी नजर आ रहे हैं जिन्होंने विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया है. ट्रेलर हमें शक्तिशाली पुलिस अधिकारी राजीव दीक्षित से मिलाता है जो दो युवा लड़कियों के मामले की जांच कर रहा है, जिन्हें बेरहमी से मार दिया गया है. कोई है जो अपने काम में अत्यधिक कुशल है, सबसे बड़ी चुनौती मारीच को खोजने की है. ट्रेलर में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, राहुल देव और दीपानिता शर्मा सहित अन्य लोगों को भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है. फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें