37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में सनकी पिता ने चाकू गोदकर दो बच्चों को मार डाला, बच्चों को बचाने आयी मां भी घायल

सीतामढ़ी में एक सनकी पिता ने अपने दो बच्चों को चाकू से गोदकर मार डाला. शनिवार की अहले सुबह बरहरवा एनएच के समीप एक खेत में दो बच्चे का शव मिला. वहीं पास में एक महिला भी अधमरी पड़ी थी. घायल अवस्था में पड़ी महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

सीतामढ़ी. सीतामढ़ी में एक सनकी पिता ने अपने दो बच्चों को चाकू से गोदकर मार डाला. शनिवार की अहले सुबह बरहरवा एनएच के समीप एक खेत में दो बच्चे का शव मिला. वहीं पास में एक महिला भी अधमरी पड़ी थी. जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में दो बच्चों के शव और एक घायल महिला के बेसुध पड़े होने की सूचना मिलते ही डुमरा थानध्यक्ष जन्मेजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये हैं. घायल अवस्था में पड़ी महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया और मृत दोनों बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया.

अचानक सनक में बच्चों पर किया वार

स्थानीय लोगों की मानें तो घायल महिला का पति पड़ोसी देश नेपाल के गौशाला निवासी रोशन साह है. रोशन साह ने शुक्रवार को अपने दो वर्षीय पुत्र और चार वर्षीय पुत्री को घुमाने के बहाने घर से लेकर निकला था. रोशन ने अपनी पत्नी से कहा था कि उसे वह मायके इनरवा भी घुमा देगा. परिवार के संग रोशन जैसे ही सीतामढ़ी से शिवहर जिले को जोड़ने वाली एनएच-104 बरहरवा के पास पहुंचा अचानक दोनों बच्चे की चाकू गोदकर हत्या कर दी. वहीं बच्चों को बचाने आयी पत्नी सानू देवी को भी घायल कर दिया. इतना ही नहीं सनक में उसने इन तीनों को जलाने की नीयत से पुआल में आग भी लगा दी थी. हालांकि समय रहते स्थानीय लोगों की नजर पड़ी और आग पर काबू पा लिया गया.

शव को जलाने की हुई कोशिश

स्थानीय लोगों ने बताया कि साक्ष्य मिटाने के लिए रोशन ने शव को जलाने की कोशिश की. पुआल में आग लगाते वक्त ही स्थानीय लोगों की नजर रोशन पर पड़ गई. लोग जैसे ही आग बुझाने दौड़े, रोशन वहां से भाग निकला. लोगों ने आग पर काबू पाया. जले पुआल के पास ही दो बच्चे मृत पड़े थे और महिला बेसुध पड़ी थी.आरोपी रोशन की शादी भारत नेपाल की सीमा सोनबरसा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव में हुई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच की बात कर रही है. पुलिस ने कहा कि रोशन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें