39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bareilly News: बरेली में ट्रक के पीछे घुसी कार, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

पुलिस ने हादसे की सूचना पर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मगर, डॉक्टर ने तीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के बहेड़ी में रविवार सुबह ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. ट्रक के पीछे से कार के घुसने से कार सवार महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है. मृतकों में एक सीआईएसएफ जवान, सॉफ्टवेयर इंजीनियर और एक न्यूज चैनल की एंकर है.

पुलिस ने हादसे की सूचना पर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टर ने तीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. हादसे के बाद वाहनों का लंबा जाम लग गया. पुलिस ने काफी मुश्किल से वाहनों का आवागमन शुरू कराया.

Undefined
Bareilly news: बरेली में ट्रक के पीछे घुसी कार, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर 4

रविवार सुबह नैनीताल से बरेली की ओर एक कार आ रही थी. यह कार बहेड़ी के लोधीपुर चौराहे के पास ओवरटेक करने के दौरान पीछे से ट्रक में पीछे घुस गई. कार में बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के 382 धोपा मंदिर निवासी राहुल (30 वर्ष) सुभाष नगर थाना क्षेत्र निवासी संतोष (28 वर्ष), इज्जत नगर थाना क्षेत्र के आरबीआई कॉलोनी निवासी दीपशिखा (22 वर्ष) और कैंट थाना क्षेत्र निवासी केशव (30 वर्ष) सवार थे.

Undefined
Bareilly news: बरेली में ट्रक के पीछे घुसी कार, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर 5

यह सभी उत्तराखंड से बरेली लौट रहे थे. कार में सवार सीआईएसफ जवान संतोष, सॉफ्टवेयर इंजीनियर राहुल और एक न्यूज चैनल की एंकर दीपशिखा की मौत की बात सामने आई है, जबकि केशव की हालत गंभीर है. हादसे के बाद वाहनों का लंबा जाम लग गया. पुलिस ने सभी मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.

Undefined
Bareilly news: बरेली में ट्रक के पीछे घुसी कार, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर 6

हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है. बताया जाता है कि संतोष हैदराबाद से सीआईएसएफ की ट्रेनिंग कर लौटा था. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि ट्रक में कार घुसने के कारण हादसा हो गया था. इसमें कार सवार तीन की मौत हो गई. शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए गए हैं. हादसे की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट-मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें