35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भगोड़े जाकिर नाइक को मंच देने पर भाजपा प्रवक्ता ने फीफा विश्वकप का बाॅयकाॅट करने की अपील की

जाकिर नाइक मनी लाॅड्रिंग, भड़काऊ भाषण देने और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का आरोपी है. वह भारत में भगोड़ा घोषित हो चुका है.

फीफा विश्वकप से अब नया विवाद जुड़ गया है. भाजपा प्रवक्ता सेवियो रोड्रिग्स ने सरकार, भारतीय फुटबाॅल एसोसिएशन और कतर जाकर मैच देखने वाले दर्शकों से यह अपील की है कि वे कतर फीफा विश्वकप का बाॅयकाॅट करें. सेवियो रोड्रिग्स ने यह अपील भगोड़े जाकिर नाइक को कतर द्वारा फीफा विश्वकप में आमंत्रण दिये जाने पर की है.

भारत में भगोड़ा घोषित है जाकिर नाइक

जाकिर नाइक मनी लाॅड्रिंग, भड़काऊ भाषण देने और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का आरोपी है. वह भारत में भगोड़ा घोषित हो चुका है. उसे कतर की ओर से फीफा विश्वकप में इस्लाम से संबंधित धार्मिक भाषण देने के लिए बुलाया गया है.

जाकिर नाइक को मंच उपलब्ध कराना गलत

सेवियो रोड्रिग्स ने अपने बयान में कहा कि ऐसे समय में जब पूरा विश्व आतंकवाद की समस्या से ग्रस्त है. जाकिर नाइक को ऐसी जगह पर प्लेटफाॅर्म देकर भाषण देने के लिए आमंत्रित करना जहां विश्व के लगभग सभी देश जमा है, आतंकवाद के प्रति सहानुभूति प्रदर्शित करने जैसा है.

विश्व के भाईचारे पर खतरा

सेवियो रोड्रिग्स ने विश्व के लोगों से अपील की है कि वे फीफा विश्वकप का विरोध करें, क्योंकि यह नफरत फैलाने वाले व्यक्ति को मंच दे रहा है जहां से वह विश्व के भाईचारे पर खतरा पैदा करने वाले बयान देगा. रोड्रिग्स ने आतंकवाद के भुक्तभोगी लोगों से अपील की कि वे फीफा विश्वकप का बाॅयकाॅट करें.

विश्व में नफरत फैला रहा है जाकिर नाइक

सेवियो रोड्रिग्स ने कहा कि जाकिर नाइक भारतीय कानून का दोषी है. वह अपने बयानों से विश्व में नफरत फैला रहा है. साथ ही मुसलमान लड़कों को गुमराह भी कर रहा है. वह भारत में मनी लाॅड्रिंग और भड़काऊ भाषण देने जैसे मामलों का आरोपी है.

Also Read: श्रद्धा मर्डर केस की नहीं होगी CBI जांच, याचिका खारिज, आफताब ने कोर्ट में कहा-वह बस हिट ऑफ मोमेंट था

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें