29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीपुर में ट्रक ने चार वर्षीय बच्ची को कुचला, घटनास्थल पर ही मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Road Accident: हाजीपुर में गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने चार वर्षीय बच्ची को कुचल दिया. जिससे बच्ची की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया.

हाजीपुर के जंदाहा बाजार के पटोरी रोड में गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने चार वर्षीय बच्ची को कुचल दिया. जिससे बच्ची की मौत हो गयी. मृतका दिव्या कुमारी जंदाहा बाजार के कंचन साह की पुत्री थी. यह घटना तब घटी जब वह आंगनबाड़ी केंद्र संख्या सात से पढ़कर वापस अपने घर लौट रही थी. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर जुटे लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची जंदाहा थाना की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. बच्ची की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

आंगनबाड़ी से पढ़कर लौट रही थी बच्ची

मिली जानकारी के अनुसार जंदाहा बाजार निवासी कंचन साह की बेटी दिव्या कुमारी बाजार के ही पटोरी रोड स्थित आंगनबाड़ी केंद्र संख्या सात पर प्रतिदिन की भांति पढ़ने गयी थी. छुट्टी के बाद वह अपनी बुआ के साथ वापस घर लौट रही थी. उसी दौरान पटोरी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बच्ची को रौंद दिया. बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये. परिजन भी मौके पर पहुंच गये.

Also Read: बिहार में CSP केंद्र से लाखों की लूट, विरोध करने पर स्टाफ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

आक्रोशित लोगों ने बच्ची के शव के जंदाहा बाजार के गांधी चौक के समीप जंदाहा-हाजीपुर एनएच को जाम कर दिया. इसकी सूचना पर जंदाहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़ गये. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जंदाहा के पूर्व मुखिया संजीव गुप्ता, पूर्व मुखिया दिलीप राय, समाजसेवी संजय बिहारी, सुनील राय आदि के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. लोगों का आक्रोश शांत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें