36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vikram Gokhale: जब कंगना रनौत के इस बयान को मिला था विक्रम गोखले का समर्थन, एक्टर ने कही थी ये बात

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले अब हमारे बीच नहीं रहे. एक्टर ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. उनका अंतिम संस्कार पुणे के वैकुंठ श्मशान घाट में किया गया.

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले ने 77 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. विक्रम गोखले ने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में आखिरी सांस ली. विक्रम एक प्रसिद्ध मराठी और हिंदी अभिनेता थे जिन्होंने फिल्मों और टीवी की दुनिया में काम किया था. उनके निधन पर सेलेब्स शोक व्यक्त कर रहे है. लेकिन क्या आपको पता है कि कंगना रनौत के एक बयान को लेकर वो सुर्खियों में आ गए थे.

विक्रम गोखले ने इस बात को लेकर किया था कंगना का समर्थन

विक्रम गोखले ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान को अपना समर्थन दिया था. कंगना ने कहा था कि भारत को असली आज़ादी 2014 में मिली थी और 1947 में भारत को ‘भीख’ मिली थी. हालांकि एक्ट्रेस को इस बयान की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. लेकिन विक्रम गोखले ने इस बात का समर्थन किया था.


पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विक्रम गोखले के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, विक्रम गोखले जी एक रचनात्मक और बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे. अपने लंबे अभिनय करियर में उन्हें कई दिलचस्प भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा. उनके निधन से दुखी हूं. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं. ओम शांति.

Also Read: Vikram Gokhale: कौन थे विक्रम गोखले? जानें एक्टर के परिवार, पत्नी और बच्चों के बारे में सबकुछ
राज्यपाल बी. एस. कोश्यारी ने कही ये बात

विक्रम गोखले के निधन पर महाराष्ट्र के राज्यपाल बी. एस. कोश्यारी ने दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, विक्रम गोखले एक असाधारण अभिनेता थे जो अपने उल्लेखनीय अभिनय कौशल के लिए जाने जाते थे. गोखले ने अपनी खास शैली और संवाद अदायगी के साथ बेहतरीन अभिनय के लिए मानक स्थापित किए. उन्होंने कई फिल्मों और नाटकों में शानदार भूमिकाएं निभाईं. कुछ फिल्मों और नाटकों को मुख्य रूप से उनके अभिनय के कारण याद किया जाता है. मुझे उनसे हाल ही में 15 अगस्त को मिलने का सौभाग्य मिला. दुर्भाग्य से वह मुलाकात हमारी आखिरी मुलाकात साबित हुई. महान अभिनेता को मेरी श्रद्धांजलि.

पुणे में हुआ विक्रम गोखले का अंतिम संस्कार

विक्रम गोखले ने का अंतिम संस्कार पुणे के वैकुंठ श्मशान घाट में किया गया. बता दें कि उनके परिवार में उनकी पत्नी वृषाली गोखले और उनकी दो बेटियां निशा और नेहा गोखले हैं. एक्टर ने अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘भूल भुलैया’, ‘नटसम्राट’ और ‘मिशन मंगल’ सहित कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें