30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेटी बांध ली..? तो चलें, पठान फिल्म का नया पोस्टर आउट, एक्शन लुक में SRK को देख फैंस बोले- इंतजार नहीं…

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. पोस्टर में किंग खान के एक्शन लुक को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है. गौरतलब है कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन-दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियां में बने हुए है. किंग खान के जन्मदिन पर फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था. अब फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है, पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.

पठान का नया पोस्टर

सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, पठान एक एक्शन एंटरटेनर है. निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में मार्च में फिल्म के टीजर प्रोमो आउट किए थे. अब किंग खान ने नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ”पेटी बांध ली है..? तो चलें!!! #55DaysToPathaan #YRF50 के साथ #पठान का जश्न 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं…हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज. @दीपिका पादुकोण @thejohnabraham #सिद्धार्थआनंद @yrf.

फैंस कर रहे कमेंट

पोस्टर में, हम दीपिका पादुकोण को बंदूक के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं, बैकलेस ब्लैक गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शाहरुख खान भी काले रंग की शर्ट में बंदूक दिखा रहे हैं. जॉन अब्राहम के साथ भी ऐसा ही है, जो रफ और टफ लुक में दिख रहे हैं. पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ”लीजेंड इज बैक…इस फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकता”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”अब जल्दी से ट्रेलर लॉन्च कर दो…सर बहुत दिनों से पेटी बांधी है ना तो अब टूट सकती है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, पेटी बांध ली है…बस आपके भौकाल मचाने का इंतजार कर रहा हूं.”

Also Read: Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हुआ पठान का टीजर, धमाकेदार एक्शन करते दिखे एक्टर
पठान का धमाकेदार टीजर

टीजर की शुरुआत एक महिला के साथ होती है, जो डिंपल कपाड़िया की तरह लगती है, वो एक वॉयसओवर में कहती है कि पठान को दुश्मनों ने पकड़ लिया था और अपने आखिरी मिशन पर उसे बहुत तंग किया था, लेकिन पठान इतनी आसानी से नहीं मारा जाता. जिसके बाद शाहरुख खान की धमाकेदार एंट्री होती है. इसके बाद हॉट लेडी दीपिका पादुकोण की एंट्री होती है. वह पठान के साथ रोमांस करते हुए कुछ बदमाशों की पिटाई भी करती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान निर्देशक एटली की नई फिल्म जवान में नयनतारा के साथ दिखाई देंगे और फिर निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ डंकी में तापसी पन्नू के साथ पहली बार सहयोग करेंगे. दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें