33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोसाइटी की लिफ्ट में फंसी तीन बच्चियां, 25 मिनट बाद निकाली गयी बाहर, देखें CCTV वीडियो

घटना 29 नवंबर को गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप के एसोटेक द नेस्ट में हुई थी. लिफ्ट टूट गई और तीन बच्चे जिनके साथ कोई बड़ा नहीं था, अंदर फंस गए. 25 मिनट की मशक्कत के बाद उन्हें बचा लिया गया. जैसे ही वे लिफ्ट में फंस गए, उन्होंने यह पता लगाने की कोशिश की कि उन्हें क्या करना चाहिए.

Girls Stuck In Lift: गाजियाबाद में एक रिहायशी सोसाइटी की लिफ्ट में तीन लड़कियां फंस गईं, जिसका वीडियो वायरल होने से अधिकारियों के भरण-पोषण पर सवाल उठ रहे हैं. वीडियो सीसीटीवी फुटेज से लिया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि लड़कियां लिफ्ट के अंदर फंसी हुई थीं और बाहर निकलने की कोशिश कर रही थीं. रिपोर्टों में कहा गया है कि वे लगभग 20 मिनट तक लिफ्ट के अंदर रहे. अपार्टमेंट मालिकों के संघ के पदाधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

घबराकर रोने लगे और एक-दूसरे को दिलासा देते भी नजर आए

घटना 29 नवंबर को गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप के एसोटेक द नेस्ट में हुई थी. लिफ्ट टूट गई और तीन बच्चे जिनके साथ कोई बड़ा नहीं था, अंदर फंस गए. 25 मिनट की मशक्कत के बाद उन्हें बचा लिया गया. जैसे ही वे लिफ्ट में फंस गए, उन्होंने यह पता लगाने की कोशिश की कि उन्हें क्या करना चाहिए. जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है, उन्होंने लिफ्ट के बंद दरवाजे से झांकने की कोशिश करते हुए चेक किया कि कहीं कोई ओपनिंग तो नहीं है. उन्होंने दोनों दरवाजों के बीच की जगह में अपनी उंगलियाँ डालकर उसे खोलने की कोशिश की. वे घबराकर रोने लगे और एक-दूसरे को दिलासा देते भी नजर आए.

Also Read: गुजरात चुनाव 2022: पहली बार वोट करेंगे गुजरात की ‘मिनी अफ्रीका’ गांव के लोग, जानिए क्या कहते हैं स्थानीय?

यूपी की सोसाइटी में लिफ्ट एक्ट की जरूरत

एक ट्विटर यूजर ने इस मामले पर अपनी राय रखते हुए लिखा कि गाजियाबाद क्रासिंग रिपब्लिक के assotech Nest society में बीती शाम 3 मासूम बच्चियां लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रही, बेहद मुश्किलात के बाद उन्हें बाहर निकाल लिया गया, AOA के अध्यक्ष और सचिव के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. यूपी की सोसाइटी में लिफ्ट एक्ट की जरूरत है. साथ ही उसने इस ट्वीट में गाजियाबाद पुलिस और उत्तर प्रदेश सरकार को भी टैग किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें